Rocketry Rating: आर माधवन की फिल्म ने IMDb पर मचाया धमाल, रेटिंग देख खुश हुए मेकर्स

1 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई आर माधवन की फिल्म 'रॉकेट्री-द नंबी इफेक्ट्स' (Rocketry: The Nambi Effect) को आईएमडीबी पर 9.3 की जबरदस्त रेटिंग मिली है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 13, 2022, 05:41 PM IST
  • 'रॉकेट्री' को IMDb पर मिली 9.3 रेटिंग
  • फिल्म 'रॉकेट्री' ने थिएटर्स में मचाया धमाल
Rocketry Rating: आर माधवन की फिल्म ने IMDb पर मचाया धमाल, रेटिंग देख खुश हुए मेकर्स

नई दिल्ली: भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन के पूर्व वैज्ञानिक नंबी नारायण के जीवन पर आधारित आर माधवन की फिल्म 'रॉकेट्री-द नंबी इफेक्ट्स' (Rocketry: The Nambi Effect) ने थिएटर्स में धमाल मचा दिया है. ट्रेड एनालिस्टों और दर्शकों ने इस फिल्म में आर माधवन (R Madhavan) की अदाकारी को काफी सराहा है. 1 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म को आईएमडीबी पर 9.3 की जबरदस्त रेटिंद मिली है. 

आर माधवन ने किया ट्वीट

आर माधवन ने खुद इस खबर को ट्विटर पर शेयर किया था. फिल्म को मिली बेहतरीन रेटिंग से माधवन गदगद हो गए हैं. उन्होंने हाल ही में एक न्यूज आर्टिकल का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए खुशी जाहिर की है. बेशक 'रॉकेट्री' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई, लेकिन फिल्म ने IMDb पर धमाल मचा दिया है. 

फिल्म ने IMDb पर मचाया धमाल 

अभी तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म लगभग 19 करोड़ रुपये का बिजनस ही कर पाई है. फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और इंग्लिश में रिलीज किया गया है. फिल्म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ से अभिनेता आर माधवन निर्देशक भी बन गए हैं. 

फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है

फिल्म में उन्होंने खुद उन अंतरिक्ष वैज्ञानिक नंबी नारायणन का किरदार किया है, जिन्हें केंद्र की कांग्रेस सरकार के समय जासूसी के झूठे आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था. गौरतलब है कि कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes 2022) में आर माधवन की रॉकेट्री के प्रीमियर में रखा गया था. जिसे देखने के बाद जूरी समेत तमाम लोगों ने इस फिल्म की तारीफ की थी. 

ये भी पढ़ें- पिंक स्विमसूट पहन पूल में उतरीं शमा सिकंदर, 40 की उम्र में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़