RHTDM Remake: आर माधवन ने इस बात को बताया 'बेबकूफी', जिसे सुनकर फैंस का टूटा दिल

साउथ और बॉलीवुड फिल्मों में अपने क्लासिक किरदारों से एक्टर आर माधवन (R Madhavan) ने अपनी अलग पहचान बनाई है. आज कल वह अपनी वाली फिल्म 'रॉकेट्री' (Rocketry: The Nambi Effect) का खूब प्रमोशन कर रहे हैं. प्रमोशन के दौरान दिया गया उनका एक बयान मीडिया में छाया हुआ है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 28, 2022, 03:54 PM IST
  • नहीं बनेगा 'रहना है तेरे दिल' में का रीमेक!
  • आर माधवन ने रीमेक बनाने को बताया 'बेबकूफी'
RHTDM Remake: आर माधवन ने इस बात को बताया 'बेबकूफी', जिसे सुनकर फैंस का टूटा दिल

नई दिल्ली:  एक्टर आर माधवन (R Madhavan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'रॉकेट्री' (Rocketry: The Nambi Effect) का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है. जिसके चलते एक्टर देश के हर कोने में जाकर लोगों से बातचीत कर रहे हैं. इसी दौरान उन्होंने अपनी क्लासिक फिल्म 'रहना है तेरे दिल' (Rehna Hai Tere Dil Mein) को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है. जिसकी हर तरफ चर्चा हो रहा है. वहीं उनकी बात सुनकर जहां एक तरफ फैंस खुश भी हैं, तो दूसरी तरफ निराश भी.

'रहना है तेरे दिल' के रीमेक पर बोले एक्टर

आर माधवन ने एक मीडिया आउटलेट्स को दिए इंटरव्यू में 'रहना है तेरे दिल में' के रीमेक (Rehnaa Hai Terre Dil Mein remake) को लेकर अपने विचार खुलकर व्यक्त किए हैं. अभिनेता ने कहा कि मुझे लगता है कि ऐसा करना मूर्खता होगी. मैं इस फिल्म से किसी भी तरह की छेड़छाड़ नहीं करना चाहूंगा. मैं इसे एक प्रोड्यूसर के रूप में भी नहीं करूंगा.

मुझे पता है कि कई लोग मेरी बात सुनकर हैरान होंगे कि इंडस्ट्री में ऐसे भविष्यवाणी नहीं की जा सकती है, लेकिन इस फिल्म से बहुत सारे लोगों की यादें जुड़ी हुई हैं, इमोशन्स जुड़े है. फैंस के लिए ये एक मूवी से बढ़कर थी और रहेगी. ये लगभग ऐसा करने जैसा है कि 15 साल बाद आप 3 इडियट्स का रीमेक बना रहे हैं. मुझे नहीं लगता कि ये एक समझदारी भरा और बेहतर फैसला है.

फिल्म में दिखा था लव ट्रांएगल

'रहना है तेरे दिल में' (Rehnaa Hai Terre Dil Mein) 2001 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को 21 साल हो चुके है. फिल्म ने बॉलीवुड की कुछ स्पेशल क्लासिक फिल्मों की लिस्ट में अपनी जगह बनाई है.

इस रोमांटिक ड्रामा को गौतम वासुदेव मेनन ने लिखा और डायरेक्ट किया था. इसमें आर माधवन के साथ दीया मिर्जा और सैफ अली खान भी नजर आए थे. ये फिल्म तमिल मूवी Minnale की हिंदी रीमेक थी. फिल्म को दर्शकों का बहुत प्यार मिला था.

रिलीज के लिए तैयार है Rocketry

एक्टर की अपकमिंग मूवी Rocketry: The Nambi Effect सिनेमाघरों में 1 जुलाई को रिलीज होने वाली है. इस मूवी से आर माधवन डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे हैं. ये मूवी इसरो साइंटिस्ट नांबी नारायण की बायोपिक है. इतना ही नहीं फिल्म में शाहरुख खान और सूर्या का कैमियो रोल भी है. इसे हिंदी के साथ-साथ तमिल और इंग्लिश भाषा में भी रिलीज किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- निक्की तंबोली ने खरीदी Mercedes Benz, कीमत जान उड़ जाएंगे आपके होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़