Shaitaan Trailer: रिलीज को तैयार 'शैतान' का ट्रेलर, अजय देवगन ने पोस्ट शेयर कर तारीख का खुलासा किया

Shaitaan Trailer: अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली फिल्म शौतान से जुड़ा एक अपडेट शेयर किया है.  एक्टर ने ट्रेलर रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 21, 2024, 03:31 PM IST
  • 22 फरवरी को रिलीज होगा 'शैतान' का ट्रेलर
  • अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर दी जानकारी
Shaitaan Trailer: रिलीज को तैयार 'शैतान' का ट्रेलर, अजय देवगन ने पोस्ट शेयर कर तारीख का खुलासा किया

नई दिल्ली:Shaitaan Trailer: अजय देवगन (Ajay Devgn) की आने वाली फिल्म 'शैतान' को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. जब से पहली झलक के साथ फिल्म का ऐलान किया गया है, तभी से दर्शकों में उत्सुकता बढ़ती ही जा रही है. वहीं एक-एक कर स्टार कास्ट के लुक्स भी सामने आ रहे हैं, जिससे फैंस की यह बेसब्री दोगनी होने लगी है. इस बीच अजय ने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है.

अजय देवगन ने तारीख का खुलासा किया

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्टर शेयर किया है. इसमें उनका और आर.माधवन का आधा चेहरा दिखा रहा है. इसके साथ एक्टर ने कैप्शन लिखा है, 'जल्द ही शुरू होगी अच्छी बनाम बुराई की असली जंग! शैतान का ट्रेलर कल आ रहा है. अजय के इस ऐलान ने फैंस को खुश कर दिया है.

सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म है 'शैतान'

खबरों की माने तो 'शैतान' गुजराती फिल्म 'वश' की हिन्दी है. हालांकि, इसे लेकर आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. यह एक सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म  है. फिल्म में अजय देवगन, साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका और आर माधवन जैसे सितारों को लीड रोल में देखा जाने वाला है. फिल्म तो दर्शकों को फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है.

8 मार्च, 2024 को रिलीज होने जा रही है फिल्म

विकास बहल के निर्देशन में बनी फिल्म 'शैतान' को जियो स्टूडियोज, देवगन फिल्म्स और पैनोरमा स्टूडियोज के जरिए प्रस्तुत किया जा रहा है. फिल्म का निर्माण अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक ने मिलकर किया है. फिल्म 8 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. 

ये भी पढ़ें- जब डायरेक्टर के कहने पर मीना कुमारी को लगाए थे 31 थप्पड़, हलाला के दर्द से भी गुजरी थीं ट्रेजेडी क्वीन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़