Pushpa: अल्लू अर्जुन अपने फैंस को देंगे ये सरप्राइज, सिर्फ पार्ट 2 नहीं पुष्पा-3 को लेकर तैयार हो चुका है प्लान

फिल्म में लाल चंदन की तस्करी रोकने की तमाम कोशिशें करने वाले आईपीएस भंवर सिंह शेखावत एक्टर फहाद फासिल ने एक इंटरव्यू के दौरान बड़ा अपडेट दिया. 'मलयंकुंजु' फिल्म की प्रमोशन के दौरान उन्होंने बताया...

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 20, 2022, 10:21 AM IST
  • सुकुमार ने उन्हें जब कहानी बताई थी तब एक पार्ट बनने की जानकारी दी थी
  • लेकिन सेकंड हाफ के बाद फिल्म को दो हिस्सों में बनाने का प्लान बनाया गया
Pushpa: अल्लू अर्जुन अपने फैंस को देंगे ये सरप्राइज, सिर्फ पार्ट 2 नहीं पुष्पा-3 को लेकर तैयार हो चुका है प्लान

नई दिल्ली: साल 2021 के आखिर में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाली 'पुष्पा-द राइज' (Pushpa: The Rise) के दूसरे पार्ट 'पुष्पा-द रूल' (Pushpa: The Rule) को लेकर फैंस बहुत एक्साइटेड हैं. सोशल मीडिया पर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के स्टाइल से लेकर गानों का खुमार अभी भी लोगों पर चढ़ा हुआ है. लोगों के लिए 'पुष्पा-2' (Pushpa) के साथ-साथ एक और खुशखबरी है. फिल्म के नए सीक्वल को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है.

पुष्पा 3 भी जल्द ही बनकर होगी तैयार

फिल्म में लाल चंदन की तस्करी रोकने की तमाम कोशिशें करने वाले आईपीएस भंवर सिंह शेखावत एक्टर फहाद फासिल ने एक इंटरव्यू के दौरान बड़ा अपडेट दिया. 'मलयंकुंजु' फिल्म की प्रमोशन के दौरान उन्होंने बताया कि हाल ही में जब उनकी डायरेक्टर से बात हुई थी तो सुकुमार ने उन्हें हिंट देते हुए कहा था कि फिल्म के तीसरे भाग के लिए तैयर रहिए.

पहले एक ही पार्ट बनने वाला था

एक्टर फहाद फासिल ने ये जानकारी भी दी कि पहले 'पुष्पा' कि जब सुकुमार ने उन्हें कहानी बताई थी तब एक पार्ट बनने की ही जानकारी दी गई थी. लेकिन जैसे ही फिल्म की शूटिंग पुलिस स्टेशन और सेकेंड हाफ के बाद उन तक पहुंची फिल्म को दो हिस्सों में बनाने का प्लान बनाया गया. पार्ट तीन के लिए भी डायरेक्टर सुकुमार के पास  बहुत सा मेटेरियल रेडी है.

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर फहाद का ये बयान तेजी से वायरल हो रहा है. जबसे उन्होंने ये जानकारी शेयर की है फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है. बता दें कि जल्द ही फहाद फासिल की 'मलयंकुंजु' 22 जुलाई को थिएटर्स में दस्तक देने जा रही है. 'मलयंकुंजु' मलयालम में रिलीज होने वाली एक थ्रिलर है.

ये भी पढ़ें: Rajender Kumar Birthday: 35 सिल्वर जुबली फिल्में देने वाला एक्टर, जिसे बेचना पड़ा था अपना घर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़