Pushpa 2: अल्लू अर्जुन संग रोमांस करती दिखेंगी साई पल्लवी! क्या कट गया रश्मिका मंदाना का पत्ता?

Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की इस फिल्म को लेकर लगातार कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं. अब खबर आई है कि फिल्म में अल्लू के अपोजिट साई पल्लवी को देखा जा सकता है. ऐसे में एक्ट्रेस के फैंस काफी उत्साहित दिख रहे हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 8, 2023, 11:06 PM IST
  • अल्लू अर्जुन की फिल्म में दिखेंगी साई पल्लवी!
  • 'पुष्पा 2' के लिए दर्शकों में उत्सुकता काफी है
Pushpa 2: अल्लू अर्जुन संग रोमांस करती दिखेंगी साई पल्लवी! क्या कट गया रश्मिका मंदाना का पत्ता?

नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa) को दुनियाभर के दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. सभी कलाकारों की एक्टिंग से लेकर फिल्म के डायलॉग्स और गानों को भी खूब सराहा गया. ऐसे में इसके दूसरे पार्ट 'पुष्पा द रूल' (Pushpa The Rule) का भी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है इस मोस्ट अवेटेड फिल्म को हर दिन कोई न कोई अपडेट आ ही रही है. अब खबर आई है कि फिल्म में साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai Pallavi) की भी एंट्री की जा रही है.

अल्लू अर्जुन के अपोजिट दिखेंगी साई पल्ली

खबरों की माने तो फिल्म में साई का रोल बहुत खास होने वाला है. दरअसल, 'पुष्पा' के पहले पार्ट में उन्हें रश्मिका मंदाना के साथ देखा गया था. दोनों की जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आई. वहीं, अब कहा जा रहा है कि इनके दूसरे भाग में रश्मिका अब भी अल्लू के साथ ही होंगी, लेकिन अब साई पल्लवी भी एक्टर के अपोजिट होंगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में साई का एक्सटेंडेड कैमियो हो सकता है.

आधिकारिक पुष्टि होना है बाकी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, साई पल्लवी दूसरे शेड्यूल में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी और एक सप्ताह में ही अपना काम भी खत्म कर देंगी. इसी के साथ अब एक्ट्रेस के चाहने वाले भी उन्हें नए अंदाज में देखने के लिए बेताब हो गए हैं. दूसरी ओर फिलहाल मेकर्स या साई पल्लवी की ओर से इन खबरों की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

फिल्म में दिखेगा जबरदस्त एक्शन

गौरतलब है कि पुष्पा 2 में अल्लू अर्जुन और फहाद फासिल के बीच जबरदस्त टकराव देखने को मिलने वाला है. वहीं, इस बार कई नए कलाकारों की भी एंट्री हो सकती है. फिल्म को लेकर अभी से दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता बनी हुई है.

ये भी पढ़ें- OTT Release: खत्म हुआ इंतजार, इस दिन अपने मोबाइल फोन पर देख पाएंगे 'Avatar: The Way Of Water'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़