पुलकित बंगिया ने 'कुमकुम भाग्य' में जीशान को किया रिप्लेस, किरदार को बताया लाइफ चेंजिंग

Kumkum Bhagya: पुलकित बांगिया इन दिनों पॉपुलर शो  'कुमकुम भाग्य' में आर्यन खन्ना का किरदार निभा रहे हैं. उन्होंने अपने इस किरदार को लाइफ का सबसे बड़ा ब्रेक बताया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 17, 2022, 12:44 PM IST
  • पुलकित बंगिया ने की 'कुमकुम भाग्य' में एंट्री
  • पुलकित ने अपने रोल को लाइफ चेंजिंग कहा
पुलकित बंगिया ने 'कुमकुम भाग्य' में जीशान को किया रिप्लेस, किरदार को बताया लाइफ चेंजिंग

नई दिल्ली:  लोकप्रिय टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' में आर्यन खन्ना का किरदार निभा रहे अभिनेता पुलकित बांगिया ने अपने करियर को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उनका कहना है कि यह सीरीज उनके लिए अब तक के सबसे बड़े ब्रेक में से एक है.

क्या बोले पुलिकत बंगिया
एक्टर पुलकित ने कहा कि मैंने अपने अभिनय की शुरूआत लोकप्रिय शो 'कैसी ये यारियां' से की है, और बाद में 'सतरंगी ससुराल', 'मैं ना भूलुंगी', 'अपना टाइम भी आएगा' जैसे सीरियल में कई भूमिकाएं निभाईं. इतने लंबे समय से चल रहे शो 'कुमकुम भाग्य' में एक प्रमुख किरदार निभाने का मौका एक जीवन बदलने वाला ब्रेक है.

बोले- बड़ी जिम्मेदारी निभाने को हूं तैयार
एक्टर ने कहा कि मैं वास्तव में आशा करता हूं कि यह अवसर मुझे उद्योग में प्रसिद्ध अभिनेताओं के बीच एक पहचान बनाने में मेरी मदद करेगा. मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहा हूं, शो को सबसे बड़ी जिम्मेदारी के रूप में ले रहा हूं.

इसे भी पढ़ेंः 'स्क्विड गेम' ने यूएस क्रिटिक्स अवार्डस में जीते दो पुरस्कार, खुशी से झूम उठे फैंस

जीशान की ली है जगह
पुलकित ने इस महीने की शुरूआत में जीशान खान की जगह ली और उन्हें खुशी है कि दर्शक उन्हें स्वीकार कर रहे हैं. उन्होंने कहा, "हालांकि एक अभिनेता के रूप में मैं अन्य अभिनेताओं की नकल करने में विश्वास नहीं करता. इसलिए मैं खुश हूं और कोई अनावश्यक तनाव नहीं लेता. मैं अपने और अपने काम के बारे में सकारात्मक रहने में विश्वास करता हूं. बता दें कि 'कुमकुम भाग्य' जी टीवी पर प्रसारित होता है.

इसे भी पढ़ेंः 'ब्रह्मास्त्र' कि रिलीज से पहले डरे करण जौहर, पोस्ट शेयर कर कह दी ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़