ट्विटर पर छाए प्रियंका चौधरी और अंकित गुप्ता, दोनों को एकसाथ देख दीवाने हुए फैंस

प्रियंका चौधरी और अंकित गुप्ता की जोड़ी हर जगह हिट है. खुद को जस्ट फ्रेंड्स कहने वाली इस जोड़ी ने सबके दिलों में खास जगह बनाई है. दोनों जल्द एक गाने में साथ में नजर आएंगे. दीवाने फैंस ने सोशल मीडिया पर प्रियंका-अंकित को लेकर जमकर ट्वीट पर ट्वीट किए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 28, 2023, 11:46 AM IST
  • प्रियंका और अंकित ने दिया फैंस को सरप्राइज
  • वीडियो देख ट्विटर पर छाई जोड़ी
ट्विटर पर छाए प्रियंका चौधरी और अंकित गुप्ता, दोनों को एकसाथ देख दीवाने हुए फैंस

नई दिल्ली: Bigg Boss 16 ने अपने कंटेस्टेंट्स को काफी पॉपुलर कर दिया है. बेनाम सितारे घर में आते हैं और पॉपुलर होकर बाहर जाते हैं. लोगों को उनके नाम से लेकर उनका बिहेवियर भी समझ आता है. घर में वैसे तो कई कमाल जोड़ियां बनीं लेकिन बिग बॉस 16 में प्रियंका चौधरी और अंकित गुप्ता की जोड़ी की चर्चा पूरे सीजन छाई रही. वैसे तो दोनों खुद को फ्रेंड्स बोलते हैं लेकिन लोग उन्हें कपल की नजर से ही देखते हैं.

वीडियो देख फैंस पागल हुए

प्रियंका चौधरी और अंकित इन दिनों चंडीगढ़ में है. वो दोनों अपने फैंस को एक कमाल की वीडियो की सौगात देने वाले हैं. हाल ही में अपनी वीडियो को रिलीज करने से पहले दोनों ने मिलकर एक फन वीडियो फैंस के बीच में भेजा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. प्रियंकित ने Play DMF के साथ मिलकर एक नया म्यूजिक वीडियो बनाया है.

ट्विटर पर छाई जोड़ी

प्रियंका और अंकित की इस अनाउमेंट से फैंस बहुत एक्साइटेड हो गए. लगातार ट्विटर पर PRIYANKIT X DMF SOON ट्रेंड कर रहा है. कुछ लोग तो उनकी केमिस्ट्री देख इतने पागल हो गए हैं कि उनके पुराने वीडियोज को एडिट का बार-बार सोशल मीडिया पर पोस्टकर रहे हैं. कुल मिलाकर ट्विटर पर उनकी ही जोड़ी की चर्चा हो रही है.

वीडियो की है चर्चा

जब रिलीज होने से पहले वीडियो को इतनी चर्चा है तो रिलीज होने के बाद तो वीडियो सारे रिकॉर्ड ही तोड़ देगी. क्रेजी फैंस के ये ट्वीट देख आप भी कहेंगे की फैन फॉलोइंग हो तो ऐसी. वैसे लोग विकास मानकतला को भी धन्यवाद कह रहे हैं जिन्होंने अंकित के मन में प्रियंका को लेकतर कनफ्यूजन को दूर किया था.

ये भी पढ़ें- Sanjay Dutt: फिर खलनायक बनने जा रहे हैं संजय दत्त, हाथ लगे ये मेगा प्रोजेक्ट्स!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़