प्रियंका चोपड़ा ने छोटी बहन परिणीति की सगाई की शेयर की अनदेखी तस्वीरें, शादी को लेकर कही ये बात

Priyanka Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई हो गई है. परिणीति-राघव की शादी को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं प्रियंका चोपड़ा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 14, 2023, 03:26 PM IST
  • परिणीति की शादी पर बोली प्रियंका
  • शादी का इंतजार नहीं कर सकती
प्रियंका चोपड़ा ने छोटी बहन परिणीति की सगाई की शेयर की अनदेखी तस्वीरें, शादी को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई हो गई है. परिणीति और राघव की सगाई में प्रियंका चोपड़ा आई थी. प्रियंका चोपड़ा छोटी बहन की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर सगाई की अनदेखी तस्वीरें शेयर की है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा कि शादी का इंतजार नहीं कर सकती. 

बहन की शादी को लेकर एक्साइटेड हैं प्रियंका

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस अपनी बहन परिणीति चोपड़ा की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. उन्होंने परिणीति और आम आदमी पार्टी नेता राघव चड्ढा की सगाई की कुछ अनदेखी तस्वीरें पोस्ट की हैं.

शेयर की अनदेखी तस्वीरें
प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर कुछ फैमिली पिक्चर्स शेयर कीं, जिसमें उनके भाई सिद्धार्थ चोपड़ा भी हैं. अपनी खुशी जाहिर करते हुए प्रियंका ने लिखा, बधाई हो तिशा और राघव.अब मैं शादी का इंतजार नहीं कर सकती. आप दोनों और परिवार के लिए बहुत खुश हूं, परिवार से मिलने में मजा आया.

13 मई को राघव और परिणीति को हुई सगाई
परिणीति और राघव ने शनिवार दोपहर नई दिल्ली के कपूरथला हाउस में एक दूसरे को रिंग पहनाई. यह पहले कपूरथला के महाराजा परमजीत सिंह का विशाल दिल्ली वाला घर हुआ करता था.

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें:  सैफ अली खान की बढ़ीं मुश्किलें, 11 साल पुराने मामले में कोर्ट ने तय किए नए आरोप, जानें क्या मामला 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़