देव पटेल के डायरेक्टोरियल डेब्यू Monkey Man पर क्या बोलीं प्रियंका चोपड़ा? पोस्ट में लिखी ये बात

Priyanka Chopra Praises Money Man: प्रियंका चोपड़ा फिल्म इंडस्ट्री की टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में देव पटेल की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म 'मंकी मैन' को लेकर अपने विचाए सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं.   

Written by - IANS | Last Updated : Apr 13, 2024, 12:17 PM IST
    • प्रियंका चोपड़ा को पसंद आई देव पटेल की फिल्म
    • 'मंकी मैन' के लिए सोशल मीडिया पर लिखी ये बात
देव पटेल के डायरेक्टोरियल डेब्यू Monkey Man पर क्या बोलीं प्रियंका चोपड़ा? पोस्ट में लिखी ये बात

नई दिल्ली: Priyanka Chopra Praises Money Man: अभिनेता-निर्माता देव पटेल ने अपने निर्देशन की पहली एक्शन-थ्रिलर मंकी मैन के साथ फिल्म निर्माण की दुनिया में कदम रखा है. प्रियंका चोपड़ा ने 'मंकी मैन' के साथ निर्देशक के रूप में अपनी शानदार शुरुआत की है जिसके लिए एक्ट्रेस ने ब्रिटिश अभिनेता-फिल्म निर्माता देव पटेल की तारीफ की है. 

'मंकी मैन' देख प्रभावित हुईं प्रियंका

एक्ट्रेस ने लिखा, 'ब्रावो देव पटेल क्या प्रभावशाली शुरुआत है!' प्रियंका ने शोभिता धूलिपाला, सिकंदर खेर और निर्माता जॉर्डन पील को भी टैग किया. फिल्म में शार्ल्टो कोपले, मकरंद देशपांडे, अश्विनी कालसेकर और अन्य भी हैं. देव पटेल की एक्शन थ्रिलर एक युवक की यात्रा पर आधारित है, जो भ्रष्ट नेताओं के कारण हुई अपनी मां की मौत के लिए न्याय मांगने के मिशन पर निकलता है.

'मंकी मैन' के बारे में 

फिल्म 'मंकी मैन' में शार्ल्टो कोपले, मकरंद देशपांडे, अश्विनी कालसेकर और अन्य भी हैं. एक्शन थ्रिलर देव पटेल द्वारा चित्रित एक युवक की कहानी है, जो भ्रष्ट नेताओं के कारण हुई अपनी मां की मौत के लिए न्याय मांगने के मिशन पर निकलता है. 'मंकी मैन' भारत में 19 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसकी रिलीज अनिश्चित काल के लिए टाल दी गई है. जहां तक प्रियंका की बात है तो वह फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म 'हेड्स ऑफ स्टेट' की शूटिंग में व्यस्त हैं.

ये भी पढ़े- 12th Fail Box Office Record: 23 सालों का रिकॉर्ड तोड़ आगे निकल गई विक्रांत मैसी की 12th फेल!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़