2 हजार करोड़ के बजट में तैयार होगी प्रियंका चोपड़ा की ये हॉलीवुड फिल्म, दमदार किरदार निभाती नजर आएंगी एक्ट्रेस

बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी आने वाली हॉलीवुड सीरीज 'सिटाडेल' (Citadel) को लेकर लाइम लाइट में छाई हुई हैं. हाल में उनकी सीरीज से जुड़ी एक बड़ी अपडेट सामने आई है, जिसे सुनकर फैंस के होश उड़ गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 2, 2022, 02:08 PM IST
  • 'सिटाडेल' में नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा
  • दोबारा शूट की जाएगी सीरीज!
2 हजार करोड़ के बजट में तैयार होगी प्रियंका चोपड़ा की ये हॉलीवुड फिल्म, दमदार किरदार निभाती नजर आएंगी एक्ट्रेस

नई दिल्ली: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)  जल्द ही कई बड़े प्रोजेक्ट में दिखाई देने वाली है. साल 2021 में एक्ट्रेस ने फैंस को बताया था कि वह हॉलीवुड सीरीज 'सिटाडेल' (Citadel) में काम करने जा रही है और उन्होंने सीरीज की शूटिंग भी शुरू कर दी थी, लेकिन अब खबर की प्रियंका की ये सीरीज मुसीबत में घिर गई है. वहीं इसका बजट बहुत ज्यादा हो गया है. 

200 मिलियन डॉलर की हुई 'सिटाडेल'

प्रियंका चोपड़ा जल्द ही अपकमिंग वेब सीरीज 'सिटाडेल' में नजर आएंगी. इस सीरीज में उनके साथ एक्टर रिचर्ड मैडेन दिखाई देंगे. खबर है कि प्रियंका और रिचर्ड की यह वेब सीरीज अमेजन प्राइम की दूसरी सबसे महंगी वेब सीरीज बनने वाली है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

इस सीरीज का बजट 200 मिलियन डॉलर यानी 2 हजार करोड़ के आसपास पहुंच गया है.

रूसो ब्रदर्स और पैट्रिक मोरन मिलकर कर रहे हैं काम

'सिटाडेल' रूसो ब्रदर्स और पैट्रिक मोरन द्वारा निर्मित अमेजन प्राइम की इस सीरीज है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस सीरीज की आधी से ज्यादा क्रिएटिव टीम को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

बता दें सीरीज की शूटिंग को काफी हद तक पूरी हो चुकी है. ऐसे में टीम में बदलाव करने की वजह से अब 'सिटाडेल' की शूटिंग को एक बार फिर से किया जाएगा. इसी कारण सीरीज का बजट डबल हो गया है.

160 मिलियन डॉलर तय था बजट!

रिपोर्ट के मुताबिक 'सिटाडेल' के पहले शूट में लगभग 160 मिलियन डॉलर का खर्च आया था, लेकिन अब एक बार फिर से शूट करने के लिए इस सीरीज के बजट में 75 मिलियन डॉलर और जोड़े गए हैं. जिस वजह से इसका बजट 200 मिलियन डॉलर से भी ज्यादा हो गया है. साल 2021 में इस सीरीज की शूटिंग शुरू हो गई थी, लेकिन रूसो ब्रदर्स के अपने बाकी प्रोजेक्ट की वजह से इस अमेजन सीरीज में देरी हो गई.  इसी बीच प्राइम वीडियो की टीम, सीरीज में जोश अपेलबाउम और आंद्रे नेमेको के एक प्लॉट से निराश नजर आए. इसके बाद से ही यह सारा विवाद शुरू हुआ.

ये भी पढ़ें- Mega Blockbuster: कपिल शर्मा को आखिरकार मिल ही गया दीपिका पादुकोण का साथ, मिलकर मचाने वाले हैं ऐसा धमाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़