‘सिटाडेल’ से Priyanka chopra का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, एक्शन अवतार में नजर आईं देसी गर्ल

Citadel First Look: प्रियंका चोपड़ा जल्द ही अपनी अपकमिंग सीरीज 'सिटाडल' से पर्दे पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. एक्ट्रेस ने अपना फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है. सीरीज का प्रीमियर 28 अप्रैल को होने वाला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 27, 2023, 10:56 PM IST
  • ‘सिटाडेल’ में एक्शन करती नजर आएंगी प्रियंका
  • एक्ट्रेस ने फिल्म से फर्स्ट लुक किया शेयर
‘सिटाडेल’ से Priyanka chopra का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, एक्शन अवतार में नजर आईं देसी गर्ल

नई दिल्ली: Citadel First Look: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाने को तैयार हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'सिटाडेल' (Citadel) का फर्स्ट लुक शेयर किया है. सीरीज में एक्ट्रेस एक जासूस की भूमिका में नजर आने वाली हैं. फर्स्ट लुक में प्रियंका एक्शन करती हुई दिखाई दे रही हैं. इसमें उनके साथ रिचर्ड मैडेन, लेस्ली मैनविल और स्टेनली टुकी भी हैं. 

प्रियंका ने शेयर किया लुक

प्रियंका चोपड़ा ने प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने वाली इस सीरीज के फर्स्ट लुक की कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. एक्ट्रेस ने शेयर करते हुए लिखा कि, 'सबसे पहले @citadelonprime @vanityfair #CitadelOnPrime के जरिए से देखें.' फोटोज में प्रियंका रेड डीपनेक ड्रेस में दमदार एक्शन करती दिखाई दे रही हैं.

जासूस के रोल में दिखीं प्रियंका

सिटाडेल में प्रियंका चोपड़ा नादिया नाम की एक जासूस का किरदार निभा रही हैं. वहीं सामने आई इन तस्वीरों में से एक में वो एक्शन करती दिखाई दी. वहीं दूसरी में एक्ट्रेस का रोमांटिक अंदाज नजर आ रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

तस्वीरों में रेड ड्रेस में प्रियंका काफी ज्यादा हॉट लग रही हैं. फैंस को देसी गर्ल का यह अंदाज काफी पसंद आ रही है. एक्ट्रेस की पोस्ट पर राजकुमार राव ने एक दिल वाली इमोजी बनाते हुए लिखा, "Awesomeeeee."  वहीं फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं.

इन फिल्मों में नजर आएंगी प्रियंका

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका चोपड़ा साल के अंत में सैम ह्यूगन और सेलीन डायोन के साथ रोमांटिक कॉमेडी ‘लव अगेन’ में भी दिखाई देंगी. वहीं एक्ट्रेस फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले ज़रा’ में कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ भी काम करने वाली हैं. प्रियंका चोपड़ा अक्सर फैंस के साथ अपनी बेटी मालती के साथ फोटोज भी शेयर करती रहती हैं, साथ ही खुद से जुड़ी हर अपडेट भी साझा करती हैं.

ये भी पढ़ें- DDLJ की रीमेक से काजोल को है ऐतराज, फिल्म को लेकर एक्ट्रेस ने कही ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़