प्रिया प्रकाश वारियर ने किया इंटरनेट का पारा हाई, टू पीस पहन दिखाया बोल्ड अवतार

Priya Prakash Varrier Photos: 'विंक गर्ल' का नाम लेते ही दिमाग में साउथ एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर की इमेज आ जाती हैं. एक बार फिर एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपना बोल्ड लुक शेयर किया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 1, 2022, 06:00 PM IST
  • प्रिया प्रकाश वारियर ने टू पीस में फ्लॉन्ट किया फिगर
  • प्रिया प्रकाश ने अपने स्टनिंग अंदाज में मचाया धमाल
प्रिया प्रकाश वारियर ने किया इंटरनेट का पारा हाई, टू पीस पहन दिखाया बोल्ड अवतार

नई दिल्ली: Priya Prakash Varrier Photos: विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर साउथ सिनेमा का जाना माना नाम  है.  एक्टिंग के साथ साथ एक्ट्रेस अपने कमाल के फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. इंटरनेट पर अक्सर प्रिया का स्टनिंग और बोल्ड लुक वायरल रहता है. एक बार फिर इंटरनेट पर प्रिया का बोल्ड अवतार कहर ढा रहा है.  हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है, जो कि फैंस को काफी पसंद आ रही है. आइए देखते हैं बिकीनी में प्रिया प्रकाश वारियर का बोल्ड और सिजलिंग अवतार. 

प्रिया प्रकाश ने शेयर किया बोल्ड लुक 

एक्ट्रेस के लेटेस्ट लुक की बात करें तो प्रिया ने इंस्टाग्राम पर बिकिनी लुक शेयर किया है. पूल में बिकिनी पहन एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक पोज देते हुए नजर आ रही हैं. खुले बालों में एक्ट्रेस इंटरनेट पर कहर ढा रही हैं. इंटरनेट पर प्रिया के इस अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है. 

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव 
प्रिया प्रकाश वारियर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर फैंस के साथ एक्ट्रेस अपना बोल्ड और स्टनिंग लुक साझा करती रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम उनकी बोल्ड और सिजलिंग फोटो से भरा हुआ हैं. जिसकी एक झलक आप उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं. प्रिया अक्सर सोशल मीडिया पर बोल्ड फोटो शेयर कर लाखों फैंस को अपना दीवाना बनात रहती हैं. एक बार फिर प्रिया के अपने लेटेस्ट लुक से लाखों फैंस को दीवाना बनाया है. 

प्रिया प्रकाश वारियर को ऐसे मिला था फेम 
बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर ने साउथ की कई फिल्मों में काम किया है. लेकिन उन्हें देशभर में पहचान विंक वीडियो से मिली थी. इस वीडियो की वजह से वह नेशनल क्रश बन गई थी. आज के समय में प्रिया की इंस्टाग्राम पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. 

इसे भी पढ़ेंः Bigg Boss 16 : सुंबुल तौकीर ने ‘बिग बॉस 16’ में मारी एंट्री, 'चका चक' डांस से फैंस को बनाया दीवाना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़