Preity Zinta: इस बात की सफाई में प्रीति जिंटा ने शेयर किया वीडियो, Bobby Deol के चलते फैली अफवाह पर तोड़ी चुप्पी!

Preity Zinta: प्रीति जिंटा फिल्मों से ज्यादा अपने बिजनेस पर ज्यादा फोकस करती हैं. एक्ट्रेस आईपीएल की एक टीम की मालकिन हैं जिसका नाम 'पंजाब किंग्स' हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने नाम को लेकर सफाई देती हुई नजर आ रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 14, 2023, 07:49 PM IST
    • प्रीति जिंटा ने बताया अपना असली नाम
    • प्रीति ने बताया- क्यों बॉबी देओल बुलाते थे प्रीतम
Preity Zinta: इस बात की सफाई में प्रीति जिंटा ने शेयर किया वीडियो, Bobby Deol के चलते फैली अफवाह पर तोड़ी चुप्पी!

नई दिल्ली: Preity Zinta: बॉलीवुड फिल्म 'कल हो ना हो', 'लक्ष्य' और 'वीर जारा' जैसी फिल्मों से अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकीं एक्ट्रेस प्रीति जिंटा इन दिनों लाइमलाइट में आ गई हैं. बता दें कि प्रीति जिंटा ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने असली नाम का राज खोल दिया है. दरअसल, कुछ समय से खबरें चल रही थीं कि प्रीति जिंटा का असली नाम कुछ और है, लोगों का कहना था कि प्रीति का रियल नेम प्रीतम सिंह जिंटा है. अब इन अफवाहों पर एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने चुप्पी तोड़ी है.

क्या है प्रीति जिंटा का असली नाम?

प्रीति जिंटा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने असली नाम का खुलासा करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने वीडियो में कहा, 'इंटरनेट, गूगल और विकिपीडिया, हर ओर लिखा हुआ है कि मेरा नाम प्रीति जिंटा रखा हुआ है, उससे पहले मेरा नाम प्रीतम सिंह जिंटा था. मैं यहां यह कहने आई हूं कि मेरा नाम कभी भी प्रीति सिंह जिंटा नहीं था. मैं जब पैदा हुई तो मेरा नाम प्रीति जिंटा था और अभी भी प्रीति जिंटा है. शादी के बाद प्रीति जी जिंटा हो गया है.'

प्रीतम नाम से चिढ़ाते थे बॉबी देओल

प्रीति जिंटा ने वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि बॉबी देओल उन्हें 'सोल्जर' के सेट पर प्रीतम कहा करते थे. प्रीति ने लिखा, 'आज मैंने मीडिया में एक आर्टिकल पढ़ा कि मेरा असली नाम प्रीतम सिंह जिंटा है तो मुझसे रहा नहीं गया. मैं आपसे कहना चाहती हूं कि यह फेक न्यूज है. सच तो यह है कि हमारी फिल्म सोल्जर के सेट पर बॉबी देओल मुझे मजाक में प्रीतम सिंह बुलाते थे.' कैप्शन में आगे बताया गया कि फिल्म हिट होने के बाद प्रीतम नाम एक्ट्रेस के साथ ऐसा चिपका कि अभी तक लोग उनके असली नाम प्रितम मानते हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि 'मैं उम्मीद करती हूं कि मीडिया वाले इस सफाई के बाद अपनी गलती ठीक कर लें.'

ये भी पढ़ें-  Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: रीवा के घर जाएगी सवि, क्या खुल जाएगा ईशान संग रिश्ते का राज?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़