सनी देओल संग Preity Zinta रोमांस करती आएंगी नजर!, इस फिल्म से कर सकती हैं धमाकेदार कमबैक

Preity Zinta comeback: बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं. हालांकि लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस सनी देओल की अपकमिंग फिल्म से फिल्मों में कमबैक कर सकती हैं...

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jan 25, 2024, 09:29 AM IST
  • प्रीति जिंटा हिंदी फिल्मों कर सकती हैं कमबैक
  • सनी देओल के साथ लाहौर 1947 में आ सकती हैं नजर
सनी देओल संग Preity Zinta रोमांस करती आएंगी नजर!, इस फिल्म से कर सकती हैं धमाकेदार कमबैक

नई दिल्ली:Preity Zinta comeback: सनी देओल बॉलीवुड के एक्शन हीरो में से एक हैं. एक्टर की साल 2023 में आई फिल्म ‘गदर 2: द कथा कंटीन्यूज़’ ब्लॉकबस्टर रही थी. हाल फिलहाल एक्टर अपनी इस फिल्म की सफलता को जमकर एंजॉय कर रहे हैं. इसके साथ ही एक्टर अपनी आने वाली फिल्म ‘लाहौर: 1947’ को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म को आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा को-प्रोड्यूस किया जा रहा है.

प्रीति जिंटा कर सकती हैं कमबैक

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, प्रीति जिंटा 24 जनवरी को मुंबई के एक स्टूडियो से बाहर स्पॉट हुईं थी.खबर है कि वह वहां लुक टेस्ट के लिए गई थीं. वहीं रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेत्री ने सनी देओल की अपकमिंग फिल्म लाहौर: 1947 के लिए अपना लुक टेस्ट दिया था.  रिपोर्ट में कहा गया है कि इस फिल्म के साथ एक्ट्रेस सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक कर सकती हैं. हालांकि कि अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.

दोनों कईं फिल्मों में आ चुके हैं नजर

बता दें कि प्रीति जिंटा और सनी देओल पहले भी कईं फिल्मों में साथ काम कर चुके है. दोनों ने ‘हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई’, ‘फर्ज’ और ‘भैयाजी सुपरहिट’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. सनी देओल ने पिछले साल गदर 2 से फिल्मों में अपनी शानदार वापसी की. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही.

शूटिंग कब से शुरू होगी?

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उनका प्रोडक्शन, लाहौर: 1947 की शूटिंग भी फरवरी में शुरू करने वाला है. रिपोर्ट के मुताबिक  लाहौर: 1947 राजकुमार संतोषी द्वारा लिखित एक पार्टिशियन ड्रामा है, जिसमें सनी देओल लीड रोल में दिखेंगे. फिल्म 12 फरवरी, 2024 को फ्लोर पर जाएगी. बीते युग को फिर से रीक्रिएट करने के लिए मुंबई में सेट का काम शुरू हो चुका है. 

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: अनुपमा को यशदीप के घर मिलेगा बेटी जैसा प्यार, लीला और वनराज के बीच होगी झड़प

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़