'सालार: पार्ट 1 - सीजफायर' का इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर, प्रभास का दिखेगा अनोखा अंदाज

Salaar Part 1: प्रभास स्टारर सालार: पार्ट 1- सीजफायर इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इस बीच मेकर्स ने ट्रेलर रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 9, 2023, 02:11 PM IST
  • 1 दिसंबर को सालार का ट्रेलर होगा रिलीज
  • प्रभास का नजर आएगा एक्शन अवतार
'सालार: पार्ट 1 - सीजफायर' का इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर, प्रभास का दिखेगा अनोखा अंदाज

नई दिल्ली:Salaar Part 1: सिनेमाई जगत उत्साह से भरा हुआ है क्योंकि होम्बले फिल्म्स की हाइली एंटिसिपेटेड सालार: पार्ट 1 - सीजफायर का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर 1 दिसंबर को रिलीज होने वाला है.  सबसे बड़े एक्शन निर्देशक प्रशांत नील द्वारा निर्देशित और पैन इंडिया सुपरस्टार प्रभास की विशेषता वाली यह फिल्म पहले ही अपने दिलचस्प टीज़र से लोगों का दिल जीत चुकी है.

फैंस को टीजर आया था पसंद

टीज़र को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिलने के बाद, प्रशंसक अब ट्रेलर को देखने के लिए एक - एक दिन गिन रहे हैं. अपनी करिश्माई उपस्थिति और शानदार प्रदर्शन के लिए जाने जाने वाले प्रभास ने टीज़र में अपने सीन्स से सालार: पार्ट 1 - सीज़फ़ायर काफी एक्साइटमेंट पैदा कर दी है.

प्रशांत नील की फिल्म

सालार: पार्ट1 - सीजफायर एक आगामी सिनेमाई एक्शन फिल्म है जो KGF निर्देशक प्रशांत नील के पहले सहयोग का प्रतीक है और इसमें बाहुबली स्टार प्रभास मुख्य भूमिका में होंगे.  यह फिल्म एक्शन शैली को फिर से परिभाषित करने और भारतीय सिनेमा में नए मानक स्थापित करने का वादा करती है. 

ये स्टार्स आएंगे नजर

होम्बले फिल्म्स, सालार: भाग 1 - सीजफायर में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू भी दिखाई देंगे.  प्रशांत नील के निर्देशन में बनी यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फैंस के साथ-साथ मेकर्स को इस पैन इंडिया फिल्म से काफी उम्मीदें हैं.

इसे भी पढ़ें: Birthday Special: अनिल कपूर के बेटे होने का मुझे नहीं मिला कोई फायदा, जानें हर्षवर्धन कपूर ने क्यों कही ये बड़ी बात?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़