प्रभास ने दशहरे पर किया रावण दहन, सोशल मीडिया पर फैंस ने कह दी ये बात

Prabhas Ravan Dahan: रावण दहन के लिए दिल्ली के रामलीला मैदान पहुंचे प्रभास की जमकर तारीफ की जा रही है. सोशल मीडिया पर लोग उन्हें साक्षात राम कह रहे हैं. यही नहीं उनकी लुक को भी राम से कंपेयर किया जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 6, 2022, 09:13 AM IST
  • प्रभास की फिल्म की चर्चा
  • ऐसे हुआ रावण दहन
प्रभास ने दशहरे पर किया रावण दहन, सोशल मीडिया पर फैंस ने कह दी ये बात

नई दिल्ली: भले ही 'आदिपुरुष' को लेकर जितनी भी जंग सोशल मीडिया पर छाई हो लेकिन प्रभास लगातार लोगों के बीच फिल्म की प्रमोशन के लिए मुस्तैद हैं. फिल्म में दिखाए गए VFX और सैफ अली खान को रावण रूप में देखकर लोगों ने बायकॉट की मांग भी की. ऐसे में दशहरे की पावन शाम को लाल किले के रामलीला मैदान में प्रभास ने रावण दहन किया.

प्रभास ने चलाया बाण

बुधवार को दिल्ली में लाल किले पर लव कुश रामलीला के भव्य आयोजन में एक्टर प्रभास ने भी शिरकत की. इस दौरान मंच पर फिल्म 'आदिपुरुष' का टीजर भी दिखाया गया. फिर क्या हाथ में धनुष उठाए प्रभास ने तीर छोड़ रावण का दहन किया. उस दौरान पूरे मैदान में लोगों ने जय जयकार करना शुरू कर दिया.

फोटो वायरल

चारों और सोशल मीडिया पर प्रभास को फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं. लोग डायरेक्टर ओम राउत की भगवान राम की पसंद को लेकर काफी खुश हैं. प्रभास की काफी सराहना भी की जा रही है. फिर भी कहीं न कहीं लोगों के मन में तथ्यों को लेकर छेड़छाड़ का डर बैठा हुआ है.

हिंदू सेना भड़की

फिल्म को लेकर जारी कॉन्ट्रोवर्सी के बाद हिंदू सेना ने अभिनेता प्रभास और सैफ अली खान स्टारर आदिपुरुष पर बैन लगाते हुए सूचना प्रसारण सचिव को एक लेटर लिका है. हिंदू सेना के अध्य7 ने यहां तक कहा कि विदेशी फंडिंग की मदद से भगवान राम की इमेज को खराब करने की कोशिश की जा रही है. आगे फिल्म को लेकर लोगों का रुख क्या रहेगा ये तो समय ही बता सकता है.

ये भी पढ़ें: मिमी चक्रवर्ती ने ढाक की थाप से मिलाए कदम, हाथ में धुनुची उठाकर किया डांस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़