Bday Special: जब कास्टिंग काउच का शिकार हुए रित्विक धन्जनी, तंग गलियों में डायरेक्टर ने की थी गलत हरकत!

Ritvik Dhanjani Birthday: रित्विक धन्जनी को भले ही आज भी 'पवित्र रिश्ता' की वजह से हर घर में जाना जाता है लेकिन उन्होंने टीवी में काम पाने के लिए बहुत स्ट्रगल किया. आज भी वो कई बेहतरीन शोज को होस्ट करते नजर आ ही जाते हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 5, 2022, 10:28 AM IST
  • टीवी के पॉपुलर स्टार हैं रित्विक धन्जनी
  • कास्टिंग काउच का हो चुके हैं शिकार
Bday Special: जब कास्टिंग काउच का शिकार हुए रित्विक धन्जनी, तंग गलियों में डायरेक्टर ने की थी गलत हरकत!

Ritvik Dhanjani Bday Special:  कास्टिंग काउच एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कोई नई बात नहीं है. कई बार इसे लेकर विवाद भी हो चुका है. फिल्म और टीवी जगत से जुड़ी कई हस्तियों ने इसे लेकर खुलकर बात की है. इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का शिकार सिर्फ हसीनाएं नहीं बल्कि एक्टर्स भी हो चुके हैं. इस लिस्ट में टीवी के पॉपुलर एक्टर रित्विक धन्जनी का नाम शामिल है. रित्विक धन्जनी (Ritvik Dhanjani) का जन्म 5 नवंबर 1988 में मंदसौर में हुआ था. एक्टर आज टीवी का जाना माना नाम बन चुके हैं.

डायरेक्टर ने की गलत हरकत

रित्विक धन्जनी ने कहा कि एक डायरेक्टर मुझे तंग गलियों में लेकर गया था. लोटस बेडरूम के बराबर में एक छोटी सी गली जा रही थी, जहां छोटे बच्चे भाग रहे थे. बहुत ही अजीब सी जगह थी वो. छोटी सी जगह और मैंने कहा कि यहां पर ऑफिस है? चलो भाई, ठीक है. हम उस गली में गए और वहां सीधे हाथ पर एक दरवाजा था. वह वहां गए और चार सीढ़ी चढ़ने के बाद वह पीछे मुड़े और कहा कि इधर आते जाओ, ये मेरा ऑफिस है.

ऐसे बचाई थी जान

रित्विक धन्जनी ने पूरा किस्सा बताते हुए कहा कि वह शख्स लगातार मुझे इंडस्ट्री के बारे में बता रहा था. बात बताते-बताते उसने मेरे से कहा कि यहां दो तरह के लोग हैं. स्मार्ट वर्कर्स और दूसरे हार्ड वर्कर्स और इतनी ही देर में उन्होंने मेरी थाई पर हाथ फेरना शुरू कर दिया. उस समय मुझे उसकी वो हरकत इतनी गंदी लगी की मैं बयां नहीं कर सकता. मैं तुरंत लैपटॉप बंद किया और वहां से चला गया. काफी समय बाद मुझे रिलाइज हुआ की मैं किस मुसीबत से बचकर निकला हूं.

 

कई सुपरहिट शो में आ चुके हैं नजर

काफी संघर्ष के बाद आज रित्विक धन्जनी टीवी के टॉप स्टार्स में शामिल हो चुके हैं. साल 2009 में, टीवी धारावाहिक ‘बंदिनी’ में पार्थ शशांक मेहता की भूमिका के रूप में ऋत्विक को पहला ब्रेक मिला था. लेकिन पॉपुलेरटी उन्हें पवित्र रिशता से मिली. इस शो में उनके साथ आशा नेगी नजर आईं थीं. दोनों ने काफी लंबे वक्त तक एक दूसरे के डेट भी किया, जिसके बाद दोनों अलग हो गए. रित्विक ने कई शोज को होस्ट भी किया है.

ये भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन ने जया बच्चन की खोली पोल, 'मां को नहीं पसंद हिंसा इसलिए जाती हैं संसद'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़