रोहित शेट्टी के साथ काम करना चाहते हैं रैपर डिनो जेम्स, 'खतरों के खिलाड़ी 13' में लेंगे हिस्सा

डिनो जेम्स ने फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी के स्टंट-बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में हिस्सा लिया है. इस शो के बाद उन्होंने रोहित शेट्टी के साथ फिल्म करने की इच्छा जताई है. बता दें कि डिनो 'गर्लफ्रेंड', 'यादें', 'हैनकॉक', 'मां' और 'वो'जैसे कई हिट ट्रैक के लिए जाने जाते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 7, 2023, 07:04 PM IST
  • 'खतरों के खिलाड़ी 13' में लेंगे हिस्सा
  • बॉलीवुड में काम करना चाहते हैं डिनो
रोहित शेट्टी के साथ काम करना चाहते हैं रैपर डिनो जेम्स, 'खतरों के खिलाड़ी 13' में लेंगे हिस्सा

नई दिल्ली: रैपर डिनो जेम्स अपने धमाकेदार रैप सॉन्ग्स के लिए काफी फेमस हैं. उनके रैप को पूरे देश में काफई सुना जाता है. बता दें कि उन्होंने फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी के स्टंट-बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में हिस्सा लिया है. इसके बाद अब उन्होंने रोहित शेट्टी के साथ काम करने की इच्छा जताई है. 

रोहित शेट्टी के साथ बनाएंगे म्यूजिक
रैपर ने 'खतरों के खिलाड़ी 13' में अपनी जर्नी को लेकर म्यूजिक बनाने के बारे में कहा,'मुझे लगता है कि मैं और रोहित भाई एक फिल्म बना रहे होंगे. मैं इसे लक्ष्य मानकर चल रहा हूं. हम म्यूजिक प्रोड्यूस करेंगे. रोहित भाई के साथ म्यूजिक बनाएंगे. मैं स्केल करना चाहता हूं. 

बॉलीवुड में करना चाहते हैं काम 
रैपर ने आगे कहा,'मैं सब कुछ करना चाहता हूं. हम बॉलीवुड देखते हुए बड़े हुए हैं. बॉलीवुड हमारे खून में है. आप इसे कैसे नजरअंदाज कर सकते हैं? यह हमारी जिंदगी है. इसलिए, मैं बॉलीवुड करना चाहता हूं. उन्होंने कहा कि रैप के बाद बॉलीवुड ही उनका अगला कदम है. 

जल्द टेलीकास्ट होगा  'खतरों के खिलाड़ी 13'  
बता दें कि डिनो जेम्स ने अपने म्यूजिक करियर में  'गर्लफ्रेंड', 'यादें', 'हैनकॉक', 'मां' और 'वो' जैसी कई हिट ट्रैक दिए हैं. बात करें 'खतरों के खिलाड़ी 13' की तो यह शो जल्द ही कलर्स पर प्रसारित होगा.

इनपुट -आईएएनएस 

इसे भी पढ़ें:  काजोल ने 29 साल बाद किया खुलासा, अक्षय ने एक्ट्रेस को दिखाई थी कुकिंग स्किल्स 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़