Poonam Pandey Alive: जिंदा हैं पूनम पांडे, वीडियो शेयर कर बताया क्यों फैलाई मौत की झूठी खबर

Poonam Pandey Alive: पूनम पांडे जिंदा हैं. उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर कर बताया कि उन्होंने अपनी मौत की झूठी खबर फैलाई थी. ऐसे में अब एक्ट्रेस बुरी तरह ट्रोल होने लगी हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 3, 2024, 01:14 PM IST
    • पूनम पांडे ने शेयर किया वीडियो
    • पूनम को किया जा रहा है ट्रोल
Poonam Pandey Alive: जिंदा हैं पूनम पांडे, वीडियो शेयर कर बताया क्यों फैलाई मौत की झूठी खबर

Poonam Pandey Alive: पूनम पांडे जिंदा हैं. बीते शुक्रवार को एक्ट्रेस की मौत की खबर ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया था. उनके इंस्टाग्राम पेज से एक ऑफिशियल पोस्ट शेयर कर बताया गया था कि सर्वाइकल कैंसर की वजह से एक्ट्रेस का निधन हो गया है. इसके बाद यह खबर आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल गई. लोगों ने उन्हे श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया था. हालांकि, उनके पार्थिव शरीर और परिवार की ओर से भी कोई जानकारी सामने नहीं आ रही थीं, ऐसे में लोगों ने पूनम की मौत पर संदेह भी जताया था. इसी बीच अब शनिवार की सुबह अचानक पूनम पांडे ने एक वीडियो शेयर कर बताया कि वह जिंदा हैं और बिल्कुल सही-सलामत हैं.

जागरुकता के लिए किया था ऐसा स्टंट

पूनम ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर बताया कि उन्होंने सर्वाइकल कैंसर को लेकर जागरुकता फैलाने के लिए अपनी मौत की झूठी खबर दी थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

पूनम ने अपने वीडियो में कह रही हैं, 'मैं जिंदू हूं. मैं सर्वाइकल कैंसर की वजह से नहीं मरी हूं. दुर्भाग्य से यह मैं उन हजारों महिलाओं के लिए नहीं कह सकती, जिन्होंने सर्वाइकल कैंसर की वजह से अपनी जान गवां दी. ऐसा इसलिए नहीं हुआ कि वह कुछ कर नहीं सकती थीं, बल्कि उनकी जान इसलिए गई, क्योंकि उन्हें इस कैंसर के बारे में कोई जानकारी ही नहीं थी. मैं यहां इसलिए हूं ताकि आपको बता सकूं कि बाकी कैंसर्स की तरह सर्वाइकल कैंसर का भी इलाज हो सकता है.'

पूनम ने लिखी ये बात

पूनम ने आगे लिखा, 'जरूर बात यह है कि एचपीवी वैक्सीन और जल्द डिटेक्शन टेस्ट हैं. हमारे पास यह सुनिश्चित करने के साधन हैं कि इस बीमारी से किसी की जान न जाए. आइए क्रिटिकल अवेयरनेस के साथ एक-दूसरे को सशक्त बनाएं. क्या किया जा सकता है इसके बारे में गहराई से जानने के लिए बायो में दिए गए लिंक पर जाएं. आइए, मिलकर इस बीमारी के विनाशकारी प्रभाव को खत्म करने का प्रयास करें. पूनम ने इस बीमारी को लेकर जागरुकता फैलाते हुए एक लंबा-चौड़ पोस्ट भी लिखा है.

बीते शुक्रवार को किया था ये पोस्ट

गौरतलब है कि बीते शुक्रवार को पूनम पांडे की 'मौत' की खबर की पुष्टि उनके मैनेजर ने की थी. उनकी टीम ने इंस्टाग्राम पर एक आधिकारिक घोषणा के माध्यम से इसकी जानकारी दी थी.

पोस्ट शेयर करते हुए लिखा गया था, 'आज की सुबह हमारे लिए कठिन है. आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है. उनके जीवित रहते जो कभी भी उनके संपर्क में आया, उन्हें प्यार दिया. दुःख की इस घड़ी में, हम गोपनीयता बनाए रखने का अनुरोध करेंगे. हम उनकी हमारे द्वारा साझा की गई सभी बातों को याद करते हैं.' बता दें कि पूनम पांडे न केवल मनोरंजन उद्योग में अपने काम के लिए बल्कि सोशल मीडिया पर अपनी उपस्थिति के लिए भी जानी जाती हैं.

ये भी पढ़ें- Poonam Pandey Alive: पूनम पांडे के पब्लिसिटी स्टंट पर भड़के यूजर्स, बोले- तुमने खत्म की क्रेडिबिलिटी, कुछ ने कहा, 'moye-moye'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़