Poonam Pandey: पूजा की थाल लिए मंदिर पहुंचीं पूनम पांडे, मौत की अफवाह के बाद पहली बार आईं सामने

Poonam Pandey: अपनी मौत की झूठी खबर फैलाने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे को हाल ही में पैपराजी ने मंदिर के बाहर स्पॉट किया. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें अब तेजी से वायरल हो रही हैं.  

Written by - IANS | Last Updated : Feb 22, 2024, 08:54 PM IST
    • मौत झूटी खबर फैलाने के बाद पहली बार स्पॉट हुईं पूनम पांडे
    • ट्रेडिशनल लुक और हाथों में पूजा की थाली लिए दिखी एक्ट्रेस
Poonam Pandey: पूजा की थाल लिए मंदिर पहुंचीं पूनम पांडे, मौत की अफवाह के बाद पहली बार आईं सामने

नई दिल्ली: Poonam Pandey: विवादास्पद एक्ट्रेस-मॉडल पूनम पांडे को सर्वाइकल कैंसर से अपनी 'मौत' का नाटक करने और राष्ट्रीय सुर्खियों में आने के कुछ दिनों बाद गुरुवार को मुंबई के अंधेरी स्थित लक्ष्मी नारायण मंदिर में देखा गया.

दर्शन करने पहुंची पूनम पांडे 

पूनम को एक ट्रेडिशनल लुक पीला कुर्ता, मैचिंग पलाज़ो और गुलाबी दुपट्टा पहने हुए देखा गया. उन्होंने अपने बालों को खुला रखा और मिनिमल लुक कैरी किया. उनके हाथ में पूजा की थाली थी. एक फोटोग्राफर ने पूनम से पूछा, 'आप कैसी हैं?', जिस पर उन्होंने हंसते हुए जवाब दिया, 'एक दम फर्स्ट क्लास!' पैप ने फिर मजाक में कहा, 'आपने हमें डरा दिया था.' पूनम ने हंसते हुए जवाब दिया, 'आप डर गए थे, मैंने डराया बिल्कुल भी नहीं था.' उन्‍होंने कहा, 'मैं दर्शन करने आई हूं.' और वह मंदिर में चली गईं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

सर्वाइकल कैंसर को लाइमलाइट में लाईं एक्ट्रेस 

वीडियो में पूनम को मंदिर के अंदर प्रार्थना करते और भगवान का लेते हुए देखा गया. अपने 'डेथ स्टंट' की व्यापक आलोचना से आहत पूनम पांडे ने अपना बचाव करते हुए कहा था कि उनके प्रयास से यह सुनिश्चित हुआ कि 'सर्वाइकल कैंसर' शब्द एक ही दिन में 500 समाचारों की सुर्खियों में आया. 

लोगों ने किया ट्रोल

पूनम की इस वीडियो पर यूजर उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, नकली मौत की खुशी मन रही है ये तो. दूसरे ने लिखा, झूठी लड़की. तीसरे ने लिखा, ये तो जिंदा निकली. एक ने लिखा, ये तो मर गई थी ना... इसका तो भूत कैप्चर हो गया कैमरा में. 

ये भी पढ़ें- 100 कारीगरों की निगरानी में तैयार हुआ करीना कपूर का अनारकली सूट, डिजाइनर ने शेयर की डिटेल्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़