Poonam Pandey Allegations: पूनम पांडे ने लगाए थे इस बॉलीवुड अभिनेत्री के पति पर मिसयूज के आरोप, दर्ज कराई थी FIR

Poonam Pandey Allegations: इरोटिक फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम पांडे का सर्वाइकल कैंसर के कारण निधन हो गया है. उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह जानकारी दी गई. अभिनेत्री ने अपने जीवन में कानूनी लड़ाई भी लड़ी. विशेष रूप से व्यवसायी राज कुंद्रा के साथ.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Feb 2, 2024, 12:56 PM IST
  • पूनम पांडे ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा पर लगाए थे आरोप
  • पूनम पांडे ने शिल्पा शेट्टी के पति पर कराई थी FIR
Poonam Pandey Allegations: पूनम पांडे ने लगाए थे इस बॉलीवुड अभिनेत्री के पति पर मिसयूज के आरोप, दर्ज कराई थी FIR

Poonam Pandey Allegations: कुछ देर पहले पूनम पांडे के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया कि एक्ट्रेस की मौत हो गई है. 2013 में फिल्म नशा से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली पूनम सर्वाइकल कैंसर से पीड़ित थीं, जहां गरुवार रात उनका निधन हो गया. कामुक फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए मशहूर पूनम ने शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के पति राज कुंद्रा के साथ अपनी कानूनी लड़ाई के लिए सुर्खियां बटोरी थीं.

पूनम पांडे ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा और Armsprime मीडिया के उनके सहयोगियों के खिलाफ कानूनी लड़ाई के लिए सुर्खियां बटोरीं थी. कानूनी विवाद उनके अनुबंध की समाप्ति के बाद भी चर्चा में रहा, क्योंकि बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति पर पूनम हमेशा हमलावर रही.

लगाए दुरुपयोग और लीक कंटेंट के आरोप
पूनम पांडे ने राज कुंद्रा और उनके सहयोगियों के खिलाफ अनुबंध अवधि के बाद उनके वीडियो का गैरकानूनी उपयोग करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया था. गिरफ्तार बिजनेसमैन राज कुंद्रा के साथ कानूनी विवाद में फंसी पूनम पांडे ने खुलासा किया कि कुंद्रा की कंपनी से जुड़े अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के लिए उन्हें धमकियों का सामना करना पड़ा था.

उनके इनकार के बाद, उन्होंने आरोप लगाया कि बदले के रूप में उनका निजी फोन नंबर लीक कर दिया गया. पांडे ने बताया कि उन्हें बहुत परेशान किया गया. उन्होंने अलग-अलग नंबरों से फोन आते थे, जिससे उन्हें अपने घर से दूर जाना पड़ा.

पुलिस ने गिरफ्तारी पर क्या कहा?
उस वक्त विवाद के केंद्र में रहे बिजनेसमैन राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस आयुक्त ने एक बयान जारी किया, जिसमें कुछ ऐप्स के माध्यम से अश्लील फिल्मों के निर्माण और वितरण से संबंधित फरवरी 2021 में दर्ज एक मामले पर प्रकाश डाला गया.

कुंद्रा की पहचान मुख्य साजिशकर्ता के रूप में की गई थी और पुलिस ने गिरफ्तारी का समर्थन करने के लिए पर्याप्त सबूत होने का दावा किया था.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़