भोजपुरी हसीना पूनम दुबे ने शेयर किया बेडरूम का खास वीडियो, टू-पीस पहनकर बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Poonam Dubey in Bedroom: पूनम दुबे को सभी भोजपुरी सिनेमा में उनकी कमाल की एक्टिंग की बदौलत जानते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने फैंस की धड़कनें बढ़ाने के लिए टू-पीस में बेहद कमाल की तस्वीरें शेयर की हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 18, 2022, 01:04 PM IST
  • पूनम दुबे ने दिखाया बोल्ड अंदाज
  • फैंस का मुंह रह गया खुला का खुला
भोजपुरी हसीना पूनम दुबे ने शेयर किया बेडरूम का खास वीडियो, टू-पीस पहनकर बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली: भोजपूरी एक्ट्रेस पूनम दुबे अपनी एक्टिंग, बोल्डनेस और अदाओं के लिए पूरी इंडस्ट्री में मशहूर हैं. हाल ही में पूनम दुबे के बिकिनी शूट ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया. फोटोशूट के लिए पूनम ने किसी खास लोकेशन की जगह अपने बेडरूम को चुना और वहां बेबाक होकर पोज दिए.

टू-पीस में दिखाया हुस्न

पूनम दुबे ने अपने बेडरूम में टू पीस पहनकर फोटोशूट करवाया. बेड पर बैठकर उन्होंने कमरे में छनकर आ रही रोशनी में काफी बोल्ड अंदाज से पोज दिए. उनकी बैली और गर्दन का हिस्सा खास तौर पर हाइलाइट हो रहा है. ऐसे में उनके फैंस भी उनके हुस्न पर कमेंट्स की बौछार करते दिखाई दिए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

पूनम दुबे की मॉडलिंग

पूनम ने न केवल भोजपुरी इंडस्ट्री में बल्कि मॉडलिंग में भी काफी नाम कमाया है. ये भी खबरें आ रही हैं कि पूनम दुबे जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं ऐसे में उनका ये फोटोशूट बिजली बनकर सोशल मीडिया पर गिरा है. लोगों की सांसें पूनम की खूबसूरती देख थम गई है.

कई फिल्मों से पाई ख्याति

पूनम दुबे ने भोजपुरी इंडस्ट्री में कमाल की प्रसिद्धि पाई है. एक्ट्रेस ने 'रंगदारी टैक्स' के लिए भोजपुरी सिने पुरस्कार सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री पुरस्कार जीता था. फिल्म 'रंगीला वोन' के लिए उन्हें भोजपुरी सिनेमा स्क्रीन और स्टेज अवॉर्ड्स बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का भी खिताब मिल चुका है.

ये भी पढ़ें: Bday Special: अपारशक्ति खुराना को जब आठवीं क्लास में मिली थी सजा, छिपकर कर रहे थे ये काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़