ऑफ शोल्डर ड्रेस में पूजा हेगड़े ने दिखाईं अदाएं, तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें

पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने साउथ फिल्मों में तो खूब धमाल मचाया ही है, साथ ही वह अपने लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं. अब फिर से पूजा का लेटेस्ट लुक तेजी से वायरल हो रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 22, 2022, 07:33 PM IST
  • पूजा हेगड़े इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
  • पूजा ने फिर सिजलिंग फोटोशूट कराया है
ऑफ शोल्डर ड्रेस में पूजा हेगड़े ने दिखाईं अदाएं, तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने अपनी अदाकारी का जादू हिंदी दर्शकों पर भी खूब चलाया है. पूजा जब भी पर्दे पर आती हैं, दर्शक उन पर से नजरें ही नहीं हटा पाते हैं. आज एक्ट्रेस किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. फैंस उनकी हर फिल्म के लिए बेताब रहने लगे हैं. प्रोजेक्ट्स के अलावा पूजा अपने लुक्स की वजह से भी अक्सर चर्चा में रहती हैं. 

पूजा हेगड़े किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं

पूजा के चाहने वाले हमेशा ही उन्हें पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ जुड़ रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. अक्सर इंस्टाग्राम पर उनका बेहद बोल्ड अवतार देखने को मिलता रहता है. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी होती जा रही है. अब फिर से पूजा अपने लुक की वजह से चर्चा में हैं.

एक बार फिर बोल्ड हुईं पूजा 

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में पूजा को गोल्डर ऑफ शोल्डर गाउन पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने हाई हील्स पेयर की हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja)

लुक को कंप्लीट करने के लिए पूजा ने लाइट मेकअप किया है. यहां एक्ट्रेस ने बालों को बांधा हुआ है और वह कैमरे के सामने कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. 

फैंस ने बांधे तारीफों के पुल

इस लुक में काफी सिजलिंग और ग्लैमरस दिख रही हैं. अब उनके चाहने वालों के बीच ये लुक काफी वायरल हो रहा है. फैंस उन्हें हॉट बताते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं. अब कुछ ही घंटों में पूजा का ये लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. उनकी इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी पूजा

पूजा के वर्क फ्रंट की बात करें तो साउथ फिल्मों के अलावा उनके पास इस समय हिंदी फिल्में भी कतार में हैं. जल्द ही पूजा को सलमान के साथ फिल्म 'कभी भाई कभी जान' में देखा जाने वाला है. इसके अलावा वह रणवीर सिंह के साथ 'सर्कस' और तेलुगू फिल्म 'जन गन मन' में भी दिखाई देंगी.

ये भी पढे़ं- भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का दिखा ग्लैमरस लुक, दिए एक से बढ़कर एक पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़