पूजा भट्ट स्टारर 'बिग गर्ल्स डोंट क्राई' का ट्रेलर हुआ रिलीज, गर्ल-पॉवर पर बेस्ड हैं ये अनोखी सीरीज

Big Girls Dont Cry Trailer released: प्राइम वीडियो ने अपनी आने वाली ओरिजिनल सीरीज 'बिग गर्ल्स डोंट क्राई' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. सीरीज में सिस्टरहुड और गर्ल-पॉवर को दर्शाया गया है. सीरीज में पूजा भट्ट अहम किरदार में दिखने वाली हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 6, 2024, 02:31 PM IST
  • 'बिग गर्ल्स डोंट क्राई' ट्रेलर रिलीज
  • सिस्टरहुड को रिलीज करती हैं सीरीज
पूजा भट्ट स्टारर 'बिग गर्ल्स डोंट क्राई' का ट्रेलर हुआ रिलीज, गर्ल-पॉवर पर बेस्ड हैं ये अनोखी सीरीज

नई दिल्ली:Big Girls Dont Cry Trailer released: प्राइम वीडियो ने आज अपनी आगामी ओरिजिनल हिंदी सीरीज, बिग गर्ल्स डोंट क्राई का ट्रेलर लॉन्च किया. इस सीरीज में अवंतिका वंदनापु (लूडो), अनीत पद्दा (रूही), दलाई (प्लगी), विदुषी (काव्या), लाक्यिला (जे.सी.), अफरा सैयद (नूर), और अक्षिता सूद (दीया) जैसे प्रतिभाशाली सितारे मुख्य भूमिकाएं निभा रहे हैं. इनके साथ पूजा भट्ट, राइमा सेन, ज़ोया हुसैन और मुकुल चड्ढा केंद्रीय भूमिकाओं में हैं.

नित्या मेहरा द्वारा तैयार की गई इस सीरीज का सह-निर्देशन नित्या मेहरा, सुधांशु सरिया, करण कपाड़िया और कोपल नैथानी ने किया है. सीरीज में से हर व्यक्ति ने अपने बोर्डिंग स्कूल के अनुभवों के आधार पर कहानी में एक निजी अहसास जोड़ा है. बिग गर्ल्स डोंट क्राई का प्रीमियर 14 मार्च को होने जा रहा है. 

ट्रेलर मशहूर वंदना वैली में चल रही बोर्डिंग लाइफ की एक झलक दिखलाता है. वहां सात लड़कियों का एक समूह स्कूल कैंपस पर राज करने के पक्के इरादे से, स्कूल में अपने अंतिम वर्ष की तैयारी कर रहा है. एक बाहरी लड़की काव्या यादव, दोस्त बनाने और शानदार जिंदगी जीने की उम्मीद लेकर कैंपस में दाखिल होती है. नूर की नजरें स्कूल की कप्तानी करने पर टिकी हैं, जबकि लूडो स्पोर्ट्स की कप्तानी हासिल करने के चक्कर में है. रूही और जे.सी. अपने सौंदर्य-व्यवसाय को सफल बनाने में जुटी हुई हैं, तो प्लगी ने खुद की भव्य और विशाल योजनाएं बना रखी हैं. विद्रोही-कवयित्री दीया, क्लास की घंटी बजने से पहले ही स्कूल की दीवार फांद जाने के मंसूबे बांधती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

वंदना वैली की प्रिंसिपल बनीं पूजा भट्ट का कहना है कि “मैंने बिग गर्ल्स डोंट क्राई में काम करने के लिए इसलिए हामी भरी थी कि इसकी कहानी, माहौल और किरदारों ने मुझ पर जादू कर दिया था. अपने मन की बात खुल कर कहने और अधिकारपूर्वक सवाल पूछने से कभी न कतराने वाली एक बागी टीनएजर होने के नाते, मुझे अनीता वर्मा का किरदार निभा कर बड़ा मजा आया.
 
सीरीज में लूडो का किरदार निभा रहीं अवंतिका ने अपना अनुभव साझा करते हुए कहा, “लूडो जैसी भूमिका निभाने का मौका जिंदगी में कभी-कभार ही मिलता है. जब भी मुझे नित्या मेहरा और आशी दुआ जैसी कमाल की महिलाओं के साथ काम करने और सेट पर साथी लड़कियों के साथ समय गुजारने की याद आती है, तो मैं कृतज्ञता से भर उठती हूं.”

ये भी पढ़ें- हिमांशी खुराना से ब्रेकअप के बाद आसिम रियाज का हुआ बुरा हाल, पोस्ट शेयर कर बयां किया दर्द

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़