टू-पीस पहन पति संग रोमांटिक हुईं पूजा बत्रा, 46 की उम्र में दिखाई बेबाकी

पूजा बत्रा आज भी अपनी हॉट और बोल्ड अदाओं से किसी को भी टक्कर दे सकती हैं. अक्सर एक्ट्रेस के सिजलिंग लुक्स देखने को मिलते रहते हैं. अब फिर से उनका किलर अंदाज कैमरे में कैद हो गया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 28, 2023, 02:37 PM IST
  • पूजा बत्रा ने पति नवाब शाह संग दिए हॉट पोज
  • पूजा बत्रा अपने हर लुक से दीवाना बना रही हैं
टू-पीस पहन पति संग रोमांटिक हुईं पूजा बत्रा, 46 की उम्र में दिखाई बेबाकी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा (Pooja Batra) अपने हॉट लुक्स की वजह से इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. ऐसे में एक्ट्रेस अपने किसी प्रोजेक्ट के कारण चर्चा में आएं या न आएं, लेकिन अपनी फिटनेस और हॉट अंदाज के कारण तो अक्सर ही सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. इस बार पूजा ने पति नवाब शाह के साथ किलर अंदाज दिखाया है.

Pooja Batra ने दिखाया सेक्स लुक 

कुछ समय से पूजा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. अब उन्होंने लेटेस्ट फोटोज में अपना बिकिनी लुक दिखाया है. फोटोज में एक्ट्रेस टू-पीस पति नवाब शाह की बाहों में दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Batra Shah (@poojabatra)

एक्ट्रेस ने बहुत बेबाकी ने अपने ग्लैमरस और हॉट अवतार को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया है. पूजा के साथ ट्वीनिंग मिलाते हुए नवाब ने भी ब्लैक टी-शर्टी कैरी की है.

46 की उम्र में भी सुपर हॉट हैं पूजा बत्रा

पूजा बत्रा के लुक की बात करें तो उन्होंने अपना ये हॉट लुक न्यूड ग्लॉसी मेकअप और स्मोकी न्यूड आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने कानों में मल्टीकलर के ईयररिंग्स कैरी किए हैं और बालों को ओपन रखा है. पूजा इस लुक में वाकई सुपर हॉट दिख रही हैं. उनकी अदाओं को देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि वह 46 साल की हो चुकी हैं.

नवाब शाह 50 की उम्र में हैं फिट

बता दें कि पूजा ने एक्टर नवाब शाह से 2019 में दूसरी शादी की है. दिल्ली में दोनों की शादी का आयोजन किया था, जहां दोनों के करीबी दोस्त और रिश्तेदारों को ही शामिल किया गया था. 46 की उम्र में अगर पूजा ने खुद को फिट रखा है, तो 50 साल के नवाब भी काफी फिट रहते हैं.

लंबे वक्त से किसी प्रोजेक्ट में नहीं दिखीं पूजा

पूजा बत्रा के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो पिछली बार वह 2021 में रिलीज हुई फिल्म 'स्क्वाड' में नजर आई थीं. इसके बाद से ही एक्ट्रेस ने किसी प्रोजेक्ट के लिए साइन नहीं किया है. हालांकि, अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर जरूर चर्चा में रहती हैं.

ये भी पढ़ें- राजघराने से है मुनमुन सेन का ताल्लुक, पहली फिल्म में बोल्ड सीन देकर मचा दिया था हंगामा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़