Pooja Batra Hot Look: 46 की उम्र पूजा बत्रा ने दिखाया बिकिनी लुक, बोल्डनेस ने उड़ाए होश

पूजा बत्रा का नया लुक सोशल मीडिया यूजर्स के बीच वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस की बेबाकी ने एक बार फिर से हैरान कर दिया है. लेटेस्ट फोटोशूट में पूजा अपना बिकिनी लुक फ्लॉन्ट करते हुए पोज दे रही हैं. एक्ट्रेस का ये अंदाज सभी को हैरान कर रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 13, 2023, 08:48 PM IST
  • पूजा बत्रा फोटोशूट के लिए हुईं बेबाक
  • बिकिनी लुक किया फोटोज में फ्लॉन्ट
Pooja Batra Hot Look: 46 की उम्र पूजा बत्रा ने दिखाया बिकिनी लुक, बोल्डनेस ने उड़ाए होश

नई दिल्ली: पूजा बत्रा (Pooja Batra) पिछले कुछ समय से कम ही फिल्मों में नजर आ रही हैं, लेकिन अपने लुक्स के कारण वह लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. पूजा के हर अंदाज को देखकर कह सकते हैं कि एक्ट्रेस उम्र बढ़ने के साथ-साथ और ज्यादा हॉट होती जा रही हैं. अब फिर से उन्होंने अपनी बोल्डनेस से सभी को हैरान करते हुए बिकिनी लुक फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने स्टनिंग पोज दिए हैं.

सेक्सी लुक में किया मदहोश

पूजा ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. इनमें एक्ट्रेस व्हाइट बिकिनी पहनकर पानी में बैठी हुई नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Batra Shah (@poojabatra)

इन फोटोज में एक्ट्रेस फुरसत के पलों का लुत्फ उठा रही हैं. पूजा ने बहुत बेबाकी के साथ अपने इस बिकिनी लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक किलर पोज दिए हैं.

46 की उम्र में भी हैं बेबाक

पूजा ने अपने इस लुक के साथ एक्सेसरीज के तौर पर गले में एक खूबसूरत सा नेकपीस भी कैरी किया है. वहीं, एक्ट्रेस ने ये लुक सटल बेस, शाइनी न्यूड लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन रखा है. पूजा इस लुक में इतनी हॉट दिख रही हैं कि उन्हें देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि एक्ट्रेस 46 साल की हो चुकी हैं.

लंबे वक्त से फिल्मों में नहीं दिखीं पूजा

दूसरी ओर पूजा के वर्क फ्रंट पर नजर डाली जाए तो पिछली बार एक्ट्रेस को बॉलीवुड में 2021 में रिलीज हुई फिल्म 'स्क्वॉड' में देखा गया था. इसके बाद से ही एक्ट्रेस ने अब तक अपने किसी नए प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है. हालांकि, पूजा के चाहने वाले उनके दीदार के लिए बेताब रहते हैं.

ये भी पढ़ें- ब्लैक साड़ी में माहिरा शर्मा ने ढाया कहर, बैकलेस ब्लाउज में दिखाया हॉट अवतार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़