PS-1 Trailer Out: मणिरत्नम की फिल्म का हिंदी ट्रेलर आया सामने, ऐश्वर्या राय की धमाकेदार एंट्री देख खो बैठेगें होश

PS-1 Trailer Out: बता दें कि इस हिस्टोरिकल ड्रामा Ponniyin Selvan में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन नंदिनी की भूमिका में नजर आएंगी. जबकि विक्रम-वंथियाथेवन और कार्ती- कुंडवई की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 7, 2022, 09:51 AM IST
  • मणिरत्नम की फिल्म का हिंदी ट्रेलर लॉन्च
  • एआर रहमान के संगीत ने मचाया धमाल
PS-1 Trailer Out: मणिरत्नम की फिल्म का हिंदी ट्रेलर आया सामने, ऐश्वर्या राय की धमाकेदार एंट्री देख खो बैठेगें होश

नई दिल्ली: मणिरत्नम ने इस साल अपने ड्रीम प्रोजेक्ट 'पोन्नियन सेल्वन' को दर्शकों के बीच लेकर आने वाले हैं. हर बार समय से आगे की कहानियां और किरदार लेकर आने वाले मणिरत्नम इस बार इतिहास रचने वाले हैं. मणिरत्नम ने चोल वंश पर आधारित एक बड़े बजट की फिल्म बनाई है. जिसमें भारत के सबसे बेहतरीन एक्टर्स को चुन चुन कर लिया गया है. इसके हिंदी ट्रेलर को कल लॉन्च किया गया जिसे देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

धमाकेदार एक्शन

ट्रेलर में फिल्म की कहानी को महाभारत की तरह सिंहासन के ईर्द गिर्द बुना गया है. राजा, रानी, सैनिकों, गुप्तचरों और षड़यंत्रों से भरी इस कहानी में किरदारों को बांदा गया है. फिल्म में पूर्व विशिव सुंदरी ऐश्वर्या राय से लेकर, चियान विक्रम, प्रकाश राज समेत त्रिशा जैसे एक्टर्स आपको स्क्रीन पर दिखेंगे. बता दें कि फिल्म के हिंदी ट्रेलर को अनिल कपूर ने आवाज दी है.

कई भाषाओं में ट्रेलर रिलीज

सिर्फ हिंदी ही नहीं बल्कि दक्षिण भारतीय भाषाओं में भी ट्रेलर को लॉन्च किया गया जिसे कमल हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जयंत काइकिनी ने आवाज दी है. मेकर्स ने अपनी इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च चेन्नई के नेहरू इनडोर स्टेडियम में किया गया. इस इवेंट में कई फिल्मी सितारों ने शिरकत की.

नंदिनी की भूमिका में ऐश्वर्या राय

बता दें कि इस हिस्टोरिकल ड्रामा में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन नंदिनी की ऊमिका में नजर आएंगी. जबकि विक्रम-वंथियाथेवन और कार्ती- कुंडवई की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिे तैयार है. देखना ये है कि इस हिस्टोरिकल ड्रामा को लोग कितना पसंद करते हैं. बता दें कि इस फिल्म में संगीत एआर रहमान ने दिया है.

ये भी पढ़ें: पाकिस्तानी क्रिकेटर पर आया उर्वशी रौतेला का दिल, फैंस ने ऋषभ पंत के फेवर में किए मजेदार ट्वीट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़