PS-1 फेम जयम रवि हुए कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

ps1 Actor Jayam Ravi Covid0-19 Positive: साउथ एक्टर जयम रवि (Jayam Ravi) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. सोशल मीडिया पर एक्टर का एक पोस्ट वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 22, 2022, 01:02 PM IST
  • एक्टर जयम रवि को हुआ कोरोना
  • पीए 1 में निभाया था पोन्नियन सेल्वन का रोल
PS-1 फेम जयम रवि हुए कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

नई दिल्ली: ps1 Actor Jayam Ravi Covid0-19 Positive: साउथ के शानदार अभिनेता जयम रवि के फैन्स के लिए एक दुखद खबर सामने आई है. जयम रवि कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं, इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद सोशल मीडिया पर दी है. जयम रवि हाल ही में फिल्म पीएस-1 (PS-1) में नजर आए हैं. फिल्म पीएस-1 में लोगों को उनका काम बहुत पसंद आया था.

एक्टर ने किया पोस्ट

एक्टर जयम रवि ने शुक्रवार को ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया. इस पोस्ट में उन्होंने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है. एक्टर ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है- 'आज शाम मेरी कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.सभी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मैने खुद को तुरंत आइसोलेट कर लिया है.'  

लोगों से की अपील

एक्टर ने आगे लिखा कि 'मैं उन सभी से अनुरोध करता हूं, जो भी पिछले कुछ दिनों के बीच मेरे किसी न किसी तरह संपर्क में आए हैं वो प्लीज अपना टेस्ट करवा लें. मास्क लगाओ, सुरक्षित रहो...'

एक्टर के इस पोस्ट पर उनके फैन्स ने जमकर रिएक्शन भी किए हैं. जयम रवि के फैन्स उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.  वहीं उनकी हेल्थ को लेकर फैंस परेशान भी हैं.

भाई की फिल्म से किया था डेब्यू

जयम रवि साउथ का जाना माना नाम  हैं. जयम रवि के बड़े भाई मोहन राजा एक फिल्म निर्देशक हैं. इतना ही नहीं एक्टर ने अपने भाई की फिल्म 'जयम' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. हाल ही में एक्टर फिल्म पीएस-1 से दुनिया में पहचाने जाने लगे हैं. इस फिल्म में जयम एक दमदार रोल में नजर आए थे. साउथ सिनेमा की बिग बजट फिल्म 'पोन्नियन सेल्वन' पैन इंडिया रिलीज हुई है और विदेशो में भी अच्छी कमाई की है. 

ये भी पढ़ें- हाथों में गुलाब का फूल लेकर जापान की सड़कों पर निकले राम चरण-जूनियर एनटीआर, वायरल हो रहा वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़