Phone Bhoot Twitter Review: किसी ने कहा डिजास्टर, तो कुछ को पसंद आई कॉमेडी

Phone Bhoot Twitter Review: 'फोन भूत' सिनेमाघरों में आ चुकी है. ऐसे में फिल्म को लेकर लोगों के रिएक्शन भी आना शुरू हो गए हैं. जिन भी लोगों ने फिल्म को देखा वो तरह तरह की बातें फिल्म को लेकर कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 4, 2022, 11:23 AM IST
  • उमेर संधु ने 'फोन भूत' को बताया डिजास्टर
  • ट्विटर पर फिल्म को लेकर फैंस एक्साइटेड
Phone Bhoot Twitter Review: किसी ने कहा डिजास्टर, तो कुछ को पसंद आई कॉमेडी

नई दिल्ली: आज बॉक्स ऑफिस पर तीन फिल्मों की भिड़ंत है. कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की 'फोन भूत', सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की 'डबल XL' और जाह्नवी कपूर की 'मिली' आज सिनेमाघरों में लैंड कर चुकी है. ऐसे में फिल्म की कमाई को लेकर कौन सबसे आगे है ये आंकड़ा जल्द ही सामने आ जाएगा. उससे पहले जानते हैं कि फिल्म देखने वाले 'फोन भूत' को लेकर कैसा फील कर रहे हैं.

ट्रेलर ने जीता था दिल

जैसा की 'फोन भूत' का ट्रेलर था उस हिसाब से फिल्म को काफी मिक्स रिस्पांस मिल रहा है. ट्रेलर में हॉरर कॉमेडी का तड़का देखने को मिला था और साथ ही कैटरीना कैफ का स्टाइलिश लुक जिसे देखने के लिए फैंस काफी बेताब थे. ऐसे में दुबई सेंसर बोर्ड के सदस्या उमेर संधु का कुछ और ही कहना है.

कैटरीना कैफ की खराब च्वाइस

उमेर संधु के मुताबिक फिल्म फैंस की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरती है. फिल्म में बिलकुल दम नहीं है. ट्वीट करते हुए लिखते हैं कि 'फोन भूत' कैटरीना कैफ की सबसे खराब च्वाइस है, उन्हें अच्छी स्क्रिप्ट चुननी चाहिए. ये डिजास्टर है. उमेर संधु ने फिल्म को डल और बोरिंग बताया है.

ट्विटर पर मिक्स रिएक्शन

वहीं दूसरी ओर ट्विटर पर फैंस कैटरीना के लुक को पसंद कर रहे हैं. इसके अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की कॉमिक टाइमिंग की भी तारीफ की जा रही है. इसे बेस्ट हैलोवीन ट्रीट बताया जा रहा है. देखना ये है कि इन मिक्स रिएक्शंस के बीच फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा बिजनेस करती है.

ये भी पढ़ें: शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत को बताया प्राइवेट इवेंट ऑर्गेनाइजर, जमकर चलाए शब्दों के बाण

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़