भूमि पेडनेकर और समीक्षा को जुड़वा बहनें होना पड़ा भारी, प्लास्टिक सर्जरी बताकर लोग कर रहे ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और उनकी बहन समीक्षा जुड़वा बहने हैं.  दोनों को साथ देखकर पहचाना मुश्किल होता है. अब इसी चीज को लेकर कुछ यूजर ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 15, 2024, 11:57 AM IST
  • पेडनेकर सिस्टर हो रही ट्रोल
  • समीक्षा ने लोगों को दिया करारा जवाब
भूमि पेडनेकर और समीक्षा को जुड़वा बहनें होना पड़ा भारी, प्लास्टिक सर्जरी बताकर लोग कर रहे ट्रोल

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर कौन किसे कब ट्रोल करने लगे, हो जाए इसके बारे में कोई कुछ नहीं कह सकता. बॉलीवुड सितारे आए दिन ट्रोलिंग का शिकार होते रहते हैं. कुछ पलटकर मुंहतोड़ जवाब दे देते हैं, तो कुछ चुप रहकर चीजें इग्नोर कर देते हैं. कुछ ऐसा ही अभिनेत्री भूमि पेडनेकर और उनकी बहन समीक्षा पेडनेकर के साथ हुआ. लेकिन छोटी बहन समीक्षा ने लोगों का मुंह बंद कर दिया.

इंस्टा पोस्ट पर ट्रोल हुईं भूमि और समीक्षा

भूमि और उनकी बहन समीक्षा का चेहरा लगभग सेम हैं. दोनों को साथ देखकर पहचानना मुश्किल हो जाता है कि कौन भूमि है और कौन समीक्षा.  अब इसी चीज को लेकर कुछ सोशल मीडिया यूजर ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है.  लोगों दोनों को प्लास्टिक सर्जरी का नाम देकर ट्रोल कर रहे हैं. 

पोस्ट किया शेयर

भूमि पेडनेकर और समीक्षा पेडनेकर ने एक साथ इंस्टाग्राम पर एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया था.  इस वीडियो में दोनों बहनें लिपस्टिक लगाते हुए दिख रही हैं.  दोनों काफी खूबसूरत लग रही हैं. इस वीडियो पर कुछ लोगों ने अच्छी प्रतिक्रिया दी तो कुछ ने दोनों बहनों को ट्रोल करना शुरु कर दिया.

समीक्षा ने दिया करारा जवाब

कमेंट में कुछ ने लिखा भूमि और उनकी समीक्षा बिल्कुल एक जैसी दिखती हैं. इसी बीच कुछ यूजर यह कहकर उन्हें ट्रोल कर कहा प्लास्टिक सर्जरी कराई है. एक यूजर ने लिखा, "प्लास्टिक में जिंदगी काफी शानदार होती है." इस पर समीक्षा ने पूछा, "प्लास्टिक मतलब?" एक अन्य यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा, "जब हमारे पास एक ही सर्जन होता है तो, ऐसा ही होता है." इसके जवाब में समीक्षा ने लिखा, "या शायद एक ही माता-पिता?" 

ये भी पढ़ें- Mandira Bedi Birthday: डेली शोप में काम नहीं करना चाहती थीं मंदिरा बेदी, फिर 'शांति' के किरदार ने ऐसी पलटी किस्मत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़