पवन सिंह ने खेसारी लाल यादव का दिया साथ, दुश्मनी भुला कर कह दी ये बात

Pawan Singh Angry: खेसारी लाल यादव की जिंदगी में खए बड़ा तूफान आया है. उनकी फैमिली पर लागातार लोग वार कर रहे हैं. बेटी की बदनाम की भी कोशिश की जा रही है. ऐसे में पवन सिंह खेसारी के फेवर में बोलते नजर आए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 4, 2022, 07:58 AM IST
  • पवन सिंह ने कही बड़ी बात
  • खेसारी लाल यादव का दिया साथ
पवन सिंह ने खेसारी लाल यादव का दिया साथ, दुश्मनी भुला कर कह दी ये बात

नई दिल्ली: खेसारी लाल यादव की मुश्किलें तब बढ़ी जब उनकी बेटी कृति यादव की तस्वीरों का इस्तेमाल कर अश्लील गाने बनाए जाने लगे. ऐसे में अपनी बेटी को बदनामी से बचाने के लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर गुहार लगाई थी. उनका साथ देने के लिए रानी चटर्जी भी आगे आईं. यामिनी सिंह के बाद अब पवन सिंह ने भई खेसारी लाल यादव को सपोर्ट किया है.

पवन सिंह का बयान आया सामने

पवन सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा कि अगर हम लोगों से गलती हो गई है तो हमे बोलिए, सामने वाले से गलती हो गई है तो उसे बोलिए. हमारी मैं और बेची के बारे में या सामने वाले की मां और बेटी के बारे में नहीं बोलना चाहिए. आप ये सब मत करिए. ये गंद ना मचे तो ही बेहतर हैं. हर बेटी हमारी बेटी है, हर बहन हमारी बहन है और हर मां हमारी मां है. मैं नहीं चाहता कि मैं गुस्से में ज्यादा बोला जाऊं.

आशीर्वाद दीजिए

पवन सिंह ने आगे सबको संबोधित करते हुए कहा कि सबने गाने गाए हैं सबको आशीर्वाद दीजिए. क्योंकि सभी के लिए आप सब (फैंस) रियल हीरो हैं. हम सब इसमें नहीं रहते लेकिन ये सब देखकर तकलीफ होती है. मैं नहीं चाहता कि कुछ बोलूं, चुप रहता हूं तो लगता है कि चुप क्यों हूं.

किसी और की गलती

दरअसल हाल ही में एक समारोह के दौरान खेसारी लाल यादव के एक दोस्त ने राजपूत समाज के एक युवक को थप्पड़ जड़ दिया था. जिसके बाद लगातार खेसारी लाल यादव को टारगेट किया जाने लगा. उनकी बेटी की अश्लील वीडियोज सर्कुलेट की जाने लगीं. इससे परेशान होकर खेसारी लाल ने इंडस्ट्री छोड़कर जाने की बात भी की.

ये भी पढ़ें: उर्फी जावेद ने बताया खूबसूरती का राज, फिटनेस के लिए रोजाना करती हैं ये काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़