आपको कैसा लगा शाहरुख खान की पठान का ट्रेलर? जानिए फिल्म में क्या हो सकता है अलग

शाहरुख खान की फिल्म पर कॉन्ट्रोवर्सी शायद ट्रेंड बन चुका है, लेकिन पठान के ट्रेलर आउट होने पर लोगों में क्या माहौल है? फिल्म का ट्रेलर लोगों के दिल को छूने में कामयाब रहा या नहीं, आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं.

Written by - Ayush Sinha | Last Updated : Jan 10, 2023, 10:06 PM IST
  • फिल्म पठान का ट्रेलर आपको कैसा लगा?
  • क्या पठान के साथ किंग खान करेंगे कमबैक?
आपको कैसा लगा शाहरुख खान की पठान का ट्रेलर? जानिए फिल्म में क्या हो सकता है अलग

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'पठान' का ट्रेलर जारी कर दिया गया है. फिल्म में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में मशहूर कलाकार आशुतोष राणा की झलक भी देखने को मिली है. फिल्म के ट्रेलर को लेकर लोगों की कैसी प्रतिक्रिया है. ऐसे में सवाल ये उठता है कि आपको इस फिल्म का ट्रेलर कैसा लगा?

शाहरुख की फिल्म में देशभक्ति का तड़का
पठान के ट्रेलर को देखकर ये समझना आसान है कि इस फिल्म में शाहरुख एक सोल्जर की भूमिका निभा रहे हैं. जो देश के लिए कुछ भी कर गुजरने की चाहत रखता है. इस फिल्म की खास बात ये है कि काफी दिनों के बाद शाहरुख खान किसी ऐसे किरदार में नजर आएंगे, जिसमें उन्हें सच्चा देशभक्त दिखाया जा रहा है.

शाहरुख खान के करियर के पन्नों को खंगाला जाए, तो अब तक उन्होंने जब-जब ऐसी फिल्में की उसने खूब धमाल मचाया है. साल 2007 में किंग खान की फिल्म 'चक दे इंडिया' देखकर हर किसी की आंखें नम हो जाती है. ये फिल्म देशभक्ति के रंग में सराबोर थी.

जब-जब शाहरुख ने निभाया सच्चे देशभक्त का किरदार
शाहरुख ने साल 1989 में 'फौजी' सीरियल में मुख्य भूमिका निभाई थी, वो इस सीरियल में एक फौजी बने थे. देश के लिए अपनी जान दे देने का जज्बा इस कार्यक्रम में देखा गया था. आपको शाहरुख की देशभक्ति वाली 5 फिल्मों को जानना चाहिए.

1). दिल से

2). स्वदेश

3). चक दे इंडिया

4). मैं हूं ना

5). फिर भी दिल है हिन्दुस्तानी

बॉलीवुड के किंग के नाम से मशहूर शाहरुख खान आखिरी बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ज़ीरो में मुख्य भूमिका में नजर आए थे. उनकी अपकमिंग फिल्म के गाने बेशरम रंग पर काफी विवाद हुआ.

फिल्म निर्माण कंपनी 'यशराज फिल्म्स' ने पठान का ट्रेलर जारी कर दिया, जिसमें डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा भी नजर आए हैं. 2 मिनट 34 सेकंड के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर साझा किया गया है. ट्रेलर में डिंपल कपाड़िया कहती नजर आ रही हैं कि 'अब पठान के वनवास का टाइम खत्म हुआ.' इस ट्रेलर में देशभक्ति से रिलेटेड सॉलिड डायलॉगबाजी दिखाई गई है. ट्रेलर के आखिर में शाहरुख खान भी 'जय हिंद' कहते हैं.

कैसा लगा अपकमिंग फिल्म पठान का ट्रेलर?
फिल्म का ट्रेलर आउट होते ही हैशटैग पठान ट्रेलर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा. महज कुछ ही घंटों में 1 करोड़ से अधिक लोगों ने इसे यूट्यूब (YouTube) पर देख लिया. सोशल मीडिया पर लोग पठान की जमकर सराहना कर रहे हैं.

बायकॉट गैंग को सोशल मीडिया पर लताड़ लगाई जा रही है. हालांकि कुछ ग्रुप और संगठन ने अपने एजेंडे को फीका नहीं पड़ने दिया और वो लगातार शाहरुख की फिल्म पठान के बहिष्कार की अपील कर रहे हैं. बायकॉट गैंग के लिए सोशल मीडिया पर मीम्स भी वायरल होने लगे हैं. 

पठान के ट्रेलर में शाहरुख का एक डायलॉग है, 'पार्टी पठान के घर रखोगे, तो मेहमान नवाज़ी के लिए पठान तो आएगा और पटाखे भी लाएगा.' शाहरुख के फैंस सोशल मीडिया पर अपनी बेताबी जाहिर कर रहे हैं कि वो फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

शाहरुख की देशभक्ति वाली फिल्म इसलिए भी खास है, क्योंकि वो गणतंत्र दिवस (26 जनवरी) के आस पास रिलीज हो रही है. देखना ये होगा कि क्या जिस तरह डिंपल कपाड़िया ट्रेलर में ये कहती दिख रही है कि 'अब पठान के वनवास का टाइम खत्म हुआ', उसी तरह शाहरुख खान की फिल्म 2018 में बॉक्स ऑफिस में पिटने के बाद 2023 में कामयाबी हाथ आती है या नहीं.

इसे भी पढ़ें- Pathaan Trailer Controversy: ट्रेलर की वो 5 खास बातें, जिससे पठान कॉन्ट्रोवर्सी पर ब्रेक लगाने की हुई कोशिश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़