Pathaan ने दी 'ब्रह्मास्त्र' को पटखनी, आलिया भट्ट ने भी कर दी तारीफ

Pathaan Box Office Collection: पठान की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देख कर आप भी चौंक जाएंगे. पिछले तीन सालों में इतनी बेहतरीन परफॉर्मेंस किसी फिल्म की नहीं थी. कुल मिलाकर फिल्म एकदम हिट है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 1, 2023, 01:52 PM IST
  • 'पठान' ने कमाए 300 करोड़ रुपए
  • अब इस नए रिकॉर्ड पर नजर
Pathaan ने दी 'ब्रह्मास्त्र' को पटखनी, आलिया भट्ट ने भी कर दी तारीफ

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण अमर, तो शाहरुख खान अकबर और जॉन अब्राहम एंथनी ऐसे में 'पठान' को सारे भारतवासियों का सपोर्ट तो मिलना ही था. बॉलीवुड इंडस्ट्री जहां अपनी डूब रही लुटिया को बचाने में लगी थी वही अब 'पठान' की तान पर जमकर झूम रही है. शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग कहें या दीपिका पादुकोण का ग्लैमर पर्दे पर 'पठान' का जादू तो जमकर चला और चलता ही जा रहा है.

कमाल की रही परफॉर्मेंस

Pathaan ने सात दिनों में 350 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. भारत में ये कीर्तिमान हासिल कर अब फिल्म तेजी से देश में 400 करोड़ रुपए की कमाई के लिए आगे बढ़ रही है. केजीएफ 2 जो देश की सबसे बड़ी ओपनर बनी हुई थी उसे धूल चटाकर अब पठान इस साल की धमाकेदार ओपनर तो बनी ही साथ ही 300 करोड़ रुपए के क्लब में सबसे तेजी से शामिल होने वाली फिल्म बन गई है.

ब्रह्मास्त्र का रिकॉर्ड रह गया पीछे

आलिया भट्ट से जब सवाल पूछा गया कि पठान ने ब्रह्मास्त्र का रिकॉर्ड तोड़ दिया. ऐसे में एक्ट्रेस ने कहा कि हर फिल्म को हर दूसरी फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ना चाहिए. मैं तो इससे काफी खुश हूं. ब्रह्मास्त्र लगभग 400 करोड़ रुपए में बनाई गई थी. जिसने भारत में बामशक्कत 257.44 करोड़ रुपए की ही कमाई की थी. वहीं वर्ल्डवाइड 430 करोड़ रुपए से अधिक का कलेक्शन किया.

शाहरुख खान को मिला प्यार

पठान को मिल रहे बेशूमार प्यार को देखते हुए शाहरुख खान ने दर्शकों का भी आभार व्यक्त किया. प्रेस कॉन्फ्रेंस में वो मीडिया से मुखातिब हुए और लोगों के सवालों के जवाब दिए. शाहरुख खान ने जॉन अब्राहम की तारीफ करते हुए कहा था कि वो बहुत बजट फ्रेंडलि हैं क्योंकि उनके कपड़ों का कोई खर्चा ही नहीं है दो कच्छे पहना दो और शूट पूरा.

ये भी पढ़ें: Ponniyin Selvan 2: मणिरत्नम की मेगा बजट 'पीएस 2' अप्रैल में देगी दस्तक, कुछ ऐसी होगी फिल्म की कहानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़