New Year 2024 पर परिणीति चोपड़ा ने पति के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पोस्ट

New Year 2024: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने पति राघव चड्ढा के साथ लंदन में नए साल का जश्न मनाया है. इस मौके पर एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर की है जो काफी वायरल हो रही है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 1, 2024, 05:10 PM IST
    • परिणीति ने पति के साथ लंदन में मनाया नया साल
    • परिणीति और राघव ने शेयर कीं रोमांटिक फोटोज
New Year 2024 पर परिणीति चोपड़ा ने पति के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पोस्ट

नई दिल्ली: New Year 2024:  साल 2023 खत्म हो चुका है और नया साल यानी 2024 का आगाज बड़े धूमधाम हो चुका है. चारों तरफ नए साल की रौनक देखने को मिल रही है. फिल्मी सितारे भी नए साल के जश्न में डूबे हुए नजर आ रहे हैं. स्टार्स के सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने लंदन में नए साल का जश्न मनाया है. नए साल 2024 के पहले दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी छुट्टियों की तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

राघव चड्ढा ने परिणीति को बताया तोहफा

राघव चड्ढा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस को नए साल की शुभकामनाएं देते हुए अपनी पत्नी परिणीति के साथ लंदन से कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. एक तस्वीर में परिणीति चोपड़ा ने अपने पति राघव को गले लगाया हुआ है तो दूसरी तस्वीर में परिणीति अपने पति की गोद में बैठी हुईं नजर आ रही हैं. एक और फोटो में दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थामकर कैमरे के सामने फटो खिंचवाई. तस्वीरों में कपल बेहद क्यूट नजर आ रहा है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए राघव चड्ढा ने कैप्शन लिखा, "वह मुझे सांता कहती हैं, लेकिन यह मैं हूं, जिन्हें सबसे अद्भुत तोहफा मिला है."

परिणीति चोपड़ा ने ऐसे वेलकम किया नया साल

परिणीति चोपड़ा ने भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर न्यू ईयर सेलिब्रेशन की ढेर सारी तस्वीरें शेयर की हैं. दो फोटोज में परिणीति अपने पति राघव के साथ कोजी नजर आईं. कुछ फोटोज में एक्ट्रेस ने कॉफी और कप केक की झलक दिखाई. एक और फोटो में वह पति राघव और भाई के साथ फोटो क्लिक कराती नजर आईं. बता दें कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने साल 2023 में 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंधे थे. 

परिणीति चोपड़ा का वर्कफ्रंट 

वर्कफ्रंट की बात करें तो परिणीति चोपड़ा जल्द ही दिलजीत दोसांझ के साथ 'चमकीला' में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म एक बायोपिक है जो पंजाबी गायक अमर सिंह चमकीला और उनकी पत्नी अमरजोत चमकीला के जीवन की कहानी को दिखाती है. परिणीति चोपड़ा आखिरी बार अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'मिशन रानीगंज' में नजर आईं थीं ये फिल्म भी एक सच्ची घटना पर आधारित थी. 

इसे भी पढ़ें- John Abraham ने नए साल पर मुंबई में खरीदा आलीशान बंगला, कीमत जान रह जाएंगे दंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़