Parineeti -Raghav Wedding: इस दिन से शुरू होंगे परिणीति -राघव के प्री-वेडिंग फंक्शन, जानें सारी डिटेल

Parineeti -Raghav Wedding: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा सितंबर में ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. कपल की शादी के डेट सामने आ गई है. वहीं शादी की रस्में कब से शुरू होंगी चलिए आपको बताते हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Sep 6, 2023, 02:52 PM IST
  • सितंबर में सात फेरे लेंगे परिणीति -राघव
  • जल्द शुरू होंगे शादी के फंक्शन
Parineeti -Raghav Wedding: इस दिन से शुरू होंगे परिणीति -राघव के प्री-वेडिंग फंक्शन, जानें सारी डिटेल

नई दिल्ली:Parineeti -Raghav Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) जल्द ही शादी करने वाले हैं. फैंस को इनकी शादी का काफीवेट है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार परिणीति और राघव सितंबर में ही शादी करेंगे. दोनों परिवार तैयारियों जोरो-शोरो से लगे हुए हैं. कबर है कि शादी में सिर्फ फैमिली और कुछ खास दोस्त ही शामिल होंगे.

उदयपुर में लेंगे सात फेरे

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक परिणीति चोपड़ा और राघव की शादी उदयपुर के 5 स्टार होटल में होगी. शादी उदयपुर के द ओबेरॉय उदयविलास होटल में होने वाली है. रिपोर्ट के मुताबिक कपल 25 सितंबर को सात फेरे लेंगे. शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं.

 हल्दी-मेहंदी की होगी इस

परिणीति-राघव के शादी की प्री-वेडिंग फंक्शन दो दिन पहले यानी 23 सितंबर से शुरू हो जाएंगे. 23 सितंबर को कपल की हल्दी सेरमनी, मेहंदी और संगीत होगा. शादी में शामिल होने के लिए रिश्तेदार फैमली और दोस्त  22 सितंबर को ही उदयपुर पहुंच जाएंगे. प्रियंका और निक भी इस शादी में शामिल होने वाले हैं.

महाकाल का लिया था आशीर्वाद

परिणीति और राघव ने मई में सगाई की थी. हाल ही में उज्जैन के महाकाल मंदिर में दोनों ने भगवान के दर्शन कर आशीर्वाद लिया था. महाकाल के दर्शन करने के बाद परिणीति और राघव की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.

ये भी पढ़ें- Yash Johar Birth Anniversary: 18 सालों में यश जौहर ने दी थी सिर्फ एक हिट फिल्म, करण जौहर ऐसे लगाई 'धर्मा' की डूबती नैया पार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़