Parineeti-Raghav Wedding: मुंबई में Parineeti और दिल्ली में Raghav का घर दुल्हन की तरह सजा, जानें कब कहां होगी कौन सी रस्म

Parineeti-Raghav Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राजनेता राघव चड्ढा की शादी की तैयारियां लगभग पूरी गईं हैं. दोनों के कुछ प्री वेडिंग फंक्शन दिल्ली में किए जाएंगे. दूल्हा-दूल्हन के घर सज चुका है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Sep 19, 2023, 10:23 AM IST
  • परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा के घर जश्न हुआ शुरू
  • जल्द शुरू होंगी शादी की रस्में
Parineeti-Raghav Wedding: मुंबई में Parineeti और दिल्ली में Raghav का घर दुल्हन की तरह सजा, जानें कब कहां होगी कौन सी रस्म

नई दिल्ली:Parineeti-Raghav Wedding:  परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 24 सितंबर को उदयपुर में सात फेरे लेने वाले हैं. उनकी शादी की तैयारियां जोर शोर से शुरू हो गई हैं. एक्ट्रेस और आप नेता की शादी काफी रॉयल अंदाज में होने वाली है. वहीं उदयपुर के साथ-साथ कपल के कुछ फंकशन दिल्ली में भी होने है. ऐसे मे दिल्ली में परिणीति और राघव के घर जश्न शुरू हो चुका हैं. परिणीति और राघव के घर की झलक सामने आई है.

सजा गया दुल्हन परिणीति का घर

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के घर के वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं. परिणीति का घर में पूरी तरह लाइट्स लगी नजर आ रही है. घर जगमगा रहा है. ध्यान हो तो परिणीति और राघव की 13 मई को दिल्ली में रोका सेरेमनी हुई थी,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

जिसमें उनके परिवार और करीबी दोस्तों ने शिरकत की थी.

राघव का घर भी हुआ रौशन

वहीं दिल्ली में भी राघव का घर शादी के लिए पूरी तरह सजा दिया गया है. दोनों की शादी 23 और 24 सितंबर को उदयपुर के होटल लीला पैलेस में होने वाली हैं. हालांकि मेहंदी सेरेमनी की रस्म दिल्ली में होगी. जिसकी तैयारियां हो चुकी हैं.

वहीं घर पर करीबी रिश्तेदारों का आना भी शुरू हो गया है.

कब और क्या-क्या फंक्शन होंगे

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक परिणीति की चूड़ा रस्म 23 सितंबर को सुबह 10 बजे शुरू होने वाली है. दोपहर को मेहमानों का वेलकम लंच होगा. परिवार शाम को 'लेट्स पार्टी लाइक 90s’ थीम पर संगीत में शामिल होंगे. ये फंक्शन उदयपुर के ताज लेक पैलेस में है. 24 सितंबर को परिणीति और राघव द लीला पैलेस में शादी करेंगे, जहां शाम को रिशेप्शन भी होगा. परिणीति चोपड़ा मनीष मल्होत्रा ​​की ब्राइड बनने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- Janhvi Kapoor Photos: जाह्नवी कपूर नो-मेकअप लुक में भी दिखीं ग्लैमर, चलाया हुस्न का जादू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़