Parineeti-Raghav Mehndi: परिणीति चोपड़ा ने हाथों में चढ़ा राघव चड्ढा के प्यार का रंग, सामने आई मेहंदी सेरेमनी की पहली फोटो

Parineeti-Raghav Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राजनेता राघव चड्ढा का मेहंदी सेरमनी हो चुकी हैं. दोनों पहली फोटो सामने आई है. तस्वीर में  परिणीति के हाथों में मेहंदी देखी जा सकती है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Sep 20, 2023, 11:25 AM IST
  • परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा को लगी मेहंदी
  • सोशल मीडिया पर तस्वीर हुई वायरल
Parineeti-Raghav Mehndi: परिणीति चोपड़ा ने हाथों में चढ़ा राघव चड्ढा के प्यार का रंग, सामने आई मेहंदी सेरेमनी की पहली फोटो

नई दिल्ली:Parineeti-Raghav Wedding: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 24 सितंबर को उदयपुर में सात फेरे लेने वाले हैं. उनकी शादी की तैयारियां जोर शोर से शुरू हो गई हैं. एक्ट्रेस और आप नेता की शादी काफी रॉयल अंदाज में होने वाली है. वहीं उदयपुर के साथ-साथ कपल के कुछ फंकशन दिल्ली में भी होने है. बीते दिन दोनों की मेहंदी सेरमनी हुई, जिसकी तस्वीर सामने आ गई हैं.

परिणीति चोपड़ा के हाथों में लगी मेहंदी

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के एक फैन पेज ने तस्वीरें शोयर की हैं. फोटो में राघव चड्ढा और परि गुरुद्वारे में प्रार्थना करते दिख रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस के हाथों में मेहंदी लगी नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर तस्वीर जमकर वायरल हो रही है. 

शादी की तैयारियां हुईं पूरी

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के घर के वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं. परिणीति का घर में पूरी तरह लाइट्स लगी नजर आ रही है. वहीं राघव का घर भी जगमगा रहा है. ध्यान हो तो परिणीति और राघव की 13 मई को दिल्ली में रोका सेरेमनी हुई थी.

जिसमें उनके परिवार और करीबी दोस्तों ने शिरकत की थी.

कब और क्या-क्या फंक्शन होंगे

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक परिणीति की चूड़ा रस्म 23 सितंबर को सुबह 10 बजे शुरू होने वाली है. दोपहर को मेहमानों का वेलकम लंच होगा. परिवार शाम को 'लेट्स पार्टी लाइक 90s’ थीम पर संगीत में शामिल होंगे. ये फंक्शन उदयपुर के ताज लेक पैलेस में है. 24 सितंबर को परिणीति और राघव द लीला पैलेस में शादी करेंगे, जहां शाम को रिशेप्शन भी होगा. परिणीति चोपड़ा मनीष मल्होत्रा ​​की ब्राइड बनने वाली हैं.

ये भी पढ़ें-  अंबानी के गणेश चतुर्थी की धूम, शाहरुख खान से लेकर एश्वर्या राय बच्चन तक, बप्पा के दरबार पहुंचे सितारे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़