पलक तिवारी ने फोटोशूट के लिए छोटी सी स्कर्ट, जमीन पर लेटकर दिए पोज

पलक तिवारी इन दिनों काफी खबरों में बनी हुई हैं. इस बार वह अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. नए लुक में पलक की अदाओं से फैंस की नजरें ही नहीं हट रही हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 9, 2023, 08:17 PM IST
  • पलक तिवारी ने अदाओं से किया मदहोश
  • पलक ने नए लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा
पलक तिवारी ने फोटोशूट के लिए छोटी सी स्कर्ट, जमीन पर लेटकर दिए पोज

नई दिल्ली: पलक तिवारी (Palak Tiwari) आज पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने बहुत कम वक्त में ही इंडस्ट्री में और देशभर के लोगों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली है. आज लगभग हर दिन पलक किसी न किसी सुर्खियों में आ ही जाती हैं. इस बार एक्ट्रेस अपनी हॉट अदाओं से सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं.

Palak Tiwari ने कराया सिजलिंग फोटोशूट

पलक सोशल मीडिया लवर हैं. अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक की झलक वह फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब एक्ट्रेस का नया फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है. लेटेस्ट फोटोज में उन्हें बेबाक अंदाज में देखा जा रहा है. पलक ने इस फोटोशूट के लिए मल्टी कलर की शॉर्ट स्कर्ट और मैचिंग का ट्यूब ब्रालेट कैरी किया है.

हॉट दिख रही हैं पलक

पलक ने अपने इस लुक को न्यूड पिंकिश मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने स्मोकी आईज रखी है और बालों को सॉफ्ट कर्ली टच देकर ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को जमीन पर लेटकर फ्लॉन्ट करते हुए किलर पोज दिए हैं. हमेशा की तरह पलक इन फोटोज में भी बेहद खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी पलक तिवारी

पलक तिवारी के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की है. एक्ट्रेस को अब कई प्रोजेक्ट्स के ऑफर्स फिलने लगे हैं. उन्हें जल्द ही संजय दत्त की भी अपकमिंग फिल्म 'द वर्जिन ट्री' में देखा जाएगा. इस फिल्म में मौनी रॉय और सनी सिंह भी अहम रोल में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- राखी सावंत के भाई राकेश को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए किस आरोप में पहुंचे जेल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़