पलक तिवारी ने फिर तेज की दिलों की धड़कनें, बेहद हॉट अंदाज में आईं नजर

पलक तिवारी ने एक बार फिर से अपनी अदाों का जादू फैंस पर चलाते हुए मालदीव से कुछ फोटोज शेयर की हैं. लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट दिख रही हैं. फैंस अब उनकी अदाओं पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 1, 2023, 04:45 PM IST
  • पलक तिवारी ने किया मदहोश
  • कहर बरपा रही हैं पलक तिवारी
पलक तिवारी ने फिर तेज की दिलों की धड़कनें, बेहद हॉट अंदाज में आईं नजर

नई दिल्ली: पलक तिवारी (Palak Tiwari) स्टारकिड होते हुए भी अपनी एक अलग पहचान हासिल कर चुकी हैं. उन्होंने कम समय में इंडस्ट्री और दर्शकों के दिलों में अपने लिए जगह बना ली है. यही कारण ही कि पलक हर दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में आ ही जाती हैं. खासतौर पर उनके लुक्स ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. हर दिन एक्ट्रेस एक नए और ग्लैमरस अंदाज में नजर आती हैं.

Palak Tiwari ने चलाया हुस्न का जादू

अभी से पलक की लंबी फैन फॉलोइंग लिस्ट बन चुकी है, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. ऐसे में लगभग हर दिन पलक का एक नया अवतार कैमरे में कैद हो जाता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपनी कातिलाना अदाएं दिखाते हुए कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. यहां उन्हें समुद्र के किनारे एक स्वीमिंग पूल के पास खड़े हुए देखा जा रहा है.

काफी हॉट दिख रही हैं पलक तिवारी

इन फोटोज में पलक ब्लैक कलर की हॉल्टर नेक रिवीलिंग ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने सटल बेस के साथ न्यूड लिप्स और स्मोकी आईज रखी है. इसके साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन रखा है और कानों में गोल्ड के छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहने हैं.

पलक तिवारी की अदाओं ने किया मदहोश

पलक इस लुक में काफी हॉट दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने अपनी अदाएं दिखाते हुए सिजलिंग पोज दिए हैं. कुछ ही देर में उनकी फोटोज पर लाखों लाइक्स आ गए हैं, जो हर मिनट तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं. वहीं, फैंस ने उन्हें हॉट बताते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. बता दें कि पलक इस समय मालदीव में वक्त बिता रही हैं. इस दौरान लगातार वह अपनी सिजलिंग फोटोज शेयर कर रही हैं.

इस फिल्म के कारण चर्चा में हैं पलक

गौरतलब है कि पलक ने सलमान खान के साथ फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' बॉलीवुड डेब्यू किया है. फिलहाल एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म 'द वर्जिन ट्री' को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म में संजय दत्त, मौनी रॉय और सनी सिंह जैसे सितारे भी अहम किरदार में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- VIDEO: टॉपलेस हुईं उर्फी जावेद, इस बार कुछ ऐसे किया खुद को कवर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़