श्रीदेवी को लेकर इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने दिया बयान, भारत में पाक कलाकारों के बैन पर भी कही ये बड़ी बात

सजल अली ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी को लेकर एक बयान दिया है. एक्ट्रेस ने श्रीदेवी के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी बातचीत की. साथ ही उन्होंने भारत में पाकिस्तानीं कलाकारों के बैन किए जाने को लेकर भी अपनी बात सामने रखी है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 16, 2023, 06:43 PM IST
  • 'दोनों देशों के तनाव में फंसते हैं आर्टिस्ट'
  • भारत में बैन हैं पाकिस्तानी कलाकार
श्रीदेवी को लेकर इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने दिया बयान, भारत में पाक कलाकारों के बैन पर भी कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली: पाकिस्तानी अदाकारा सजल अली इन दिनों दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी को लेकर दिए गए एक बयान से सुर्खियों में आई हैं. बता दें कि एक्ट्रेस ने श्रीदेवी के साथ फिल्म 'मॉम' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक बार फिर से बॉलीवुड फिल्मों में काम करने की इच्छा जताई है. 

श्रीदेवी को लेकर कही ये बात 

एक इंटरव्यू में सजल अली ने श्रीदेवी को याद करते हुए कहा,“मैं उनके काफी क्लोज थी. बदकिस्मती से वो हम सबको जल्दी छोड़कर चली गईं.” वह श्रीदेवी को अपनी मां की तरह मानती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sajal Ali (@sajalaly)

सजल ने बताया कि उनके श्रीदेवी की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के साथ काफी अच्छे रिश्ते हैं. 

भारत पाकिस्तान के रिश्ते पर क्या बोलीं सजल 

बता दें कि सजल अली ने 2017 में श्रीदेवी के साथ फिल्म 'मॉम' में बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म में सजल ने श्रीदेवी की बेटी 'आर्या' की भूमिका निभाई थीं. फिल्म में एक्ट्रेस के अभिनय की जमकर तारीफ भी हुई थी. हालांकि भारत में पाकिस्तानीं कलाकारों को बैन कर दिया गया है जिसको लेकर उन्होंने कहा , '' यह एक दुर्भाग्य है कि हम आर्टिस्ट दोनों देशों के तनाव में फंस जाते हैं. बॉलीवुड में मुझे बहुत प्यार और सम्मान मिला, जो आज तक मेरे दिल के करीब है.'' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sajal Ali (@sajalaly)

उन्होंने आगे कहा  "मैं भारत में काम करना पसंद करूंगी, लेकिन मुझे नहीं पता कि कब. देखते हैं कि भविष्य में मेरे लिए क्या है? मैं इस बारे में सालों से बात कर रही हूं और मुझे नहीं लगता कि कला और कलाकार के बीच राजनीति आनी चाहिए. मुझे उम्मीद है कि जो दीवार दोनों देशों के बीच में है वो खत्म हो." 

शबाना आजमी के साथ भी कर चुकी हैं काम 

वैसे तो पाकिस्तानी कलाकार भारतीय कलाकारों के साथ काम नहीं कर सकते इसके बावजूद सजल को शेखर कपूर और शबाना आजमी के साथ काम करने का मौका मिला था. बता दें कि एक्ट्रेस शेखर कपूर की साल 2022 में आई क्रॉस-कलचर ब्रिटिश रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'व्हाट्स लव गॉट टू डू विथ' का हिस्सा थीं. इसके अलावा सजल पाकिस्तान के कई फेमस टीवी शोज भी कर चुकी हैं जिनमें 'यकीन का सफर', 'ये दिल मेरा' और 'धूप की दीवार' शामिल है.  

इसे भी पढ़ें:  कपिल शर्मा पर महिमा चौधरी ने किया ये बड़ा खुलासा, इस मुश्किल वक्त में की थी मदद 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़