'शाहरुख खान को नहीं आती एक्टिंग', पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने किंग खान पर दिया 'बेतुका' बयान

हाल ही में एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस महनूर बलोच ने सुपरस्टार शाहरुख को लेकर विवादित बयान दे दिया है. उनका कहना है कि वह नहीं मानतीं कि शाहरुख एक अच्छे एक्टर हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 7, 2023, 09:31 PM IST
  • महनूर ने शाहरुख को लेकर कही ऐसी बात
  • किंग खान को अच्छा एक्टर नहीं मानतीं महनूर
'शाहरुख खान को नहीं आती एक्टिंग', पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने किंग खान पर दिया 'बेतुका' बयान

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में फैली हुई है. उन्होंने अपने एक्टिंग और रोमांटिक अंदाज का जादू हर शख्स पर चलाया है. दूसरी ओर अब पाकिस्तानी एक्ट्रेस महनूर बलोच ने अब शाहरुख को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है कि सोशल मीडिया पर खूब बवाल खड़ा हो गया है. ऐसे में एक्ट्रेस को भी काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा रहा है.

चैट शो में बोलीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस

दरअसल, पाक एक्ट्रेस महनूर ने शाहरुख के एक्टिंग स्किल्स और लुक्स पर कमेंट किया है. एक्ट्रेस ने एक पाकिस्तानी चैट शो 'हद करदी' के दौरान शाहरुख को लेकर विवादित कमेंट्स किए.

उन्होंने कहा, 'शाहरुख खान के पास बहुत अच्छी पर्सनालिटी है, लेकिन अगर आप ब्यूटी पैरामीटर के हिसाब से देखेंगे कि कौन हैंडसम है तो वह इस पैरामीटर के अंदर नहीं आते हैं.'

'शाहरुख को नहीं आती एक्टिंग'

चैट शो होस्ट के एक सवाल पर महनूर ने कहा कि शाहरुख को एक्टिंग करनी नहीं आती है. एक्ट्रेस ने कहा, 'ये मेरा शाहरुख खान को लेकर ओपिनियन है, उन्हें एक्टिंग नहीं आती है. वह एक अच्छे बिजनेसमैन हैं, वो जानते हैं कि खुद को कैसे मार्केट किया जाए. ये मेरी निजी राय है.'

एक्ट्रेस पर भड़के शाहरुख के फैंस

महनूर का यह इंटरव्यू अब खूब वायरल होने लगा है, जिसके बाद शाहरुख के फैंस भड़क उठे हैं. उन्होंने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. किंग खान के एक फैन ने लिखा, 'हां, शाहरुख ने आपके देश में भी अपनी अच्छी मार्केटिंग की है, ताकि आपके यहां की लड़कियां उनकी झलक पाने के लिए लाइन में लग जाएं. अपने घर की महिलाओं से पूछें, वे आपको बेहतर जवाब दे सकती हैं.'

खूब ट्रोल हो रही हैं महनूर

दूसरे फैन ने कहा, 'पूरी दुनिया शाहरुख को जानती है, लेकिन आप कौन हैं?' एक और फैन ने लिखा, 'क्या बकवास है ये. शाहरुख खान अच्छे एक्टर हैं लेजेंड'. एक अन्य फैन ने लिखा, 'इन्हें पता हैं कि खुद को मार्केट में फेमस कैसे करना है.' इसी तरह के कई अन्य कमेंट्स कर यूजर्स ने एक्ट्रेस को खूब ट्रोल किया है.

ये भी पढ़ें- Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: फिल्म का ये सीन करण जौहर के लिए बना मुसीबत, भड़क पड़े लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़