शानदार घर और लग्जरी कार, देखें पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान का लैविश लाइफस्टाइल

Mahira Khan Net Worth: फिल्म 'रईस' में शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकीं माहिरा खान को पाकिस्तान से लेकर भारत तक में काफी प्यार मिलता है. उनके चाहने वाले दुनियाभर में मशहूर हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 20, 2022, 11:42 PM IST
  • 38वां जन्मदिन मना रही हैं पाक अभिनेत्री माहिरा
  • कई शोज और फिल्मों में आ नजर आ चुकी हैं एक्ट्रेस
शानदार घर और लग्जरी कार, देखें पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान का लैविश लाइफस्टाइल

नई दिल्ली: Mahira Khan Net Worth: माहिरा खान को पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री (Pakistani Film Industry) की जानी मानी शानदार अदाकारा हैं. उनकी खूबसूरती की दुनिया कायल है. माहिरा शानदार अभिनेत्री भी हैं. फैंस माहिरा के हुस्न के साथ उनके अभिनय के भी मुरीद हैं. माहिरा खान ने अपनी मेहनत की दम पर अपना ऊंचा मुकाम हासिल किया है. इसके साथ माहिरा की गिनती पाकिस्तान के अमीर कलाकारों में की जाती है.

माहिरा की नेट वर्थ

माहिरा खान का नाम पाकिस्तान के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले कलाकारों में शामिल है. माहिरा टीवी सीरियल्स के लिए प्रति एपिसोड के लिए 3 से 5 लाख रुपये फीस चार्ज करती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan)

इसके साथ माहिरा खान प्रोड्यूसर भी हैं. वो फिल्मों और धारावाहिकों का निर्माण करके मोटी कमाई करती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक माहिरा खान की टोटल नेटवर्थ करीब 50 करोड़ रुपये है.

शानदार घर की हैं मालकिन

माहिरा खान के पास खुद का बहुत ही शानदार और आलीशान घर है. माहिरा ने अपने घर में हर यूनिक सामान को सजाकर रखा हुआ है. रिपोर्ट्स के अनुसार उनके घर की कीमत 10 से 12 करोड़ है.

एक्ट्रेस के घर बेहद लग्जरी सोफा सेट, हाथ से बनी पेंटिंग, शो पीस शामिल हैं. एक्ट्रेस ने अपने घर को बेहद करीने से सजाया है.

लग्जरी कार्स का है शौक

माहिरा खान को आलीशान कार का शौक हैं. जब भी वो अपने घर से निकलती हैं तो अपनी 1.18 करोड़ की कीमत की रेंज रोवर में सफर करना पसंद करती हैं. इस लग्जरी कार के अलावा भी उनके पास 12.9 लाख रुपये की कीमत की टोयोटा प्रीमियों भी है.माहिरा खान इंस्टाग्राम पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं.

इंस्टाग्राम पर उन्हें 9.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. माहिरा बहुत ही लग्जरी लाइफ जीना पसंद करती हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हाल में ही फवाद खान के साथ मौलाना जट्ट में नजर आई थी. इस फिल्म ने 100 करोड़ की कमाई की और पाकिस्तान की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का खिताब अपने नाम किया.

ये भी पढ़ें- एम्बर हर्ड ने मानी हार, एक्स हसबैंड Johny Depp को देंगी मुआवजा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़