पाकिस्तानी एक्ट्रेस इकरा अजीज ने बथारूम में ऑन किया कैमरा, दिखाया ग्लैमरस लुक

Iqra Aziz Bathroom Photoshoot: मशहूर पाकिस्तानी एक्ट्रेस इकरा अजीज ने हाल ही में अपनी बाथरूम फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है. उनके इस लुक पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 3, 2023, 11:28 PM IST
  • पाकिस्तानी एक्ट्रेस इकरा अजीज इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं
  • इकरा अजीज ने अपना बाथरूम लुक शेयर किया है
पाकिस्तानी एक्ट्रेस इकरा अजीज ने बथारूम में ऑन किया कैमरा, दिखाया ग्लैमरस लुक

नई दिल्ली: पाकिस्तानी एक्ट्रेस इकरा अजीज (Iqra Aziz) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उनके चाहने वाले सिर्फ पाकिस्तान में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में मौजूद हैं. इकरा की अदाओं पर भारत के लोग भी फिदा हैं. ऐसे में एक्ट्रेस के फैंस सोशल मीडिया के जरिए भी उनके साथ जुड़े रहते हैं. इकरा भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. इस कारण इकरा का हर नया लुक तेजी से सोशल मीडिया पर भी वायरल होने लगता है. इस बार उनका बाथरूम लुक सुर्खियां बटोर रहा है.

Iqra Aziz ने दिखाया बाथरूम लुक

इकरा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके पेज पर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिलती रहती हैं. इस बार एक्ट्रेस ने बाथरूम में फोटो क्लिक की है. इस फोटो में इकरा बाथरूम में मिरर सेल्फी क्लिक करती हुई नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने बॉडी फिट फुल स्लीव्स की ड्रेस पहनी हैं इसके साथ उन्होंने कमर पर एक स्कार्फ भी बांधा हुआ है. उनके पीछे बाथटब और खूबसूरत व्यू दिख रहा है.

इकरा अजीज के कर्वी फिगर पर टिकी नजरें

इकरा के लुक की बात करें तो उन्होंने इस दौरान न्यूड मेकअप से अपने लुक को कंप्लीट किया है. उन्होंने यहां अपने बालों को बांधा हुआ है और बालों में लाल गुलाब सजाया है. वहीं, उन्होंने कानों में गोल्ड के हूप ईयररिंग्स पहने हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by IQRA AZIZ HUSSAIN (@iiqraaziz)

एक्ट्रेस अपनी खूबसूरत स्माइल के साथ इस स्टाइलिश लुक को शेयर किया है. इस फोटो में इकरा के कर्वी फिगर पर भी सभी की नजरें टिकी रह गई हैं. फैंस ने उन पर प्यार लुटाते हुए खूब कमेंट्स किए हैं.

इस शो में दिख रही हैं इकरा अजीज

गौरतलब है कि इकरा कई पाकिस्तानी टीवी शोज और म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग और क्यूटनेस सभी का दिल जीका है. फिलहाल एक्ट्रेस अपने टीवी शो 'एक थी लैला' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस शो में इकरा लीड रोल में दिखाई दे रही हैं.

ये भी पढ़ें- अवनीत कौर ने बोल्डनेस दिखाने के लिए पहना टाइट गाउन, कर्वी फिगर से खींचा ध्यान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़