अजय देवगन के सामने काजोल के साथ पाकिस्तानी एक्टर ने दिया किसिंग सीन! शूट करने में छूटे पसीने

पाकिस्तानी अभिनेता अली खान काजोल की आने वाली वेब सीरीज में नजर आएंगे. हाल ही में एक एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने शूटिंग और एक्ट्रेस को लेकर अपना अनुभव साझा किया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 19, 2023, 09:43 AM IST
  • पाकिस्तानी एक्टर अली खान काजोल संग आएंगे नजर
  • अजय देवगन सीरीज के हैं निर्माता
अजय देवगन के सामने काजोल के साथ पाकिस्तानी एक्टर ने दिया किसिंग सीन! शूट करने में छूटे पसीने

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल की हाल में ही 'सलाम वेंकी' फिल्म रिलीज हुई थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा सकी थी, लेकिन फिल्म के क्लाइमेक्स ने लोगों का दिल जीत लिया था. अब काजोल अपने नए प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं. वह हिट शो 'द गुड वाइफ' के हिंदी रीमेक में पाकिस्तानी अभिनेता अली खान के साथ दिखाई देंगी. हाल ही में अली खान ने एक्ट्रेस के साथ अपने किसिंग सीन को लेकर बात की.

क्या बोले अली

पाकिस्तानी अभिनेता अली खान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि काजोल बॉलीवुड की इकलौती एक्ट्रेस हैं, जिन पर मुझे क्रश है. अभिनेता ने बताया कि 'जब मैं छोटा था को मेरी फेवरेट एक्ट्रेस काजोल थीं. पिछले करीब 3 दशक से में उनका काम देख रहा हूं और मैंने सुना था कि वह बहुत गुस्से वाली हैं. सीरीज के दौरान मुझे उन्हें जानने का मौका मिला है.'

कैसा है अली का किरदार

अली खान ने बताया कि सीरीज में वह काजोल के बॉयफ्रेंड बने हैं, जिसमें उनका किसिंग सीन भी है. इस सीन के बारे में बताते हुए अली ने कहा कि जिस वक्त ये सीन शूट हो रहा था अजय देवगन सेट पर मौजूद नहीं थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alyy Khan (@alyykhanofficial)

उन्होंने और काजोल ने परफेक्ट किसिंग सीन देने के लिए तीन से चार पर प्रैक्टिस की थी. शूट सही होने के बाद काजोल ने उन्हें थैंक्यू भी कहा. सीरीज अजय देवगन के प्रोडक्शन द्वारा बनाई जा रही है.

काजोल की पहली वेब सीरीज

'द गुड वाइफ' के रीमेक की घोषणा साल 2022 में हुई थी. 'द गुड वाइफ' के सात सीजन हैं. सीरीज को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. ऐसे में सीरीज के जापानी और साउथ कोरियन रीमेक पहले ही बन चुके हैं. हिंदी वर्जन में काजोल, अली खान के अलावा शीबा चड्ढा और कुब्रा सेत भी दिखाई देने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- Mission Majnu: करण जौहर ने 'मिशन मजनू' की जमकर तारीफ की, सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए कह दी ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़