मलाइका अरोड़ा के आइटम सॉन्ग पर भड़के पाकिस्तानी एक्टर! टैलेंट पर उठा दिए सवाल

मलाइका अरोड़ा के नए आइटम सॉन्ग 'आप जैसा कोई' के रीमिक्स पर काफी हंगामा मच गया है. अब पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दीकी ने भी इस गाने की वजह से मलाइका को आड़े हाथ ले लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 30, 2022, 08:27 PM IST
  • मलाइका अरोड़ा का गाना देख भड़ने अदनान
  • पाकिस्तानी एक्टर ने ट्विटर पर जाहिर किया गुस्सा
मलाइका अरोड़ा के आइटम सॉन्ग पर भड़के पाकिस्तानी एक्टर! टैलेंट पर उठा दिए सवाल

नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बेशक अपनी एक्टिंग से कोई धमाल न मचा पाई हों, लेकिन अपने आइटम सॉन्ग्स से उन्होंने दुनियाभर के लोगों को अपना मुरीद कर लिया है. आज एक्ट्रेस का कोई भी गाना, लुक्स या डांस वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. हालांकि, इस बार मलाइका ने नए आइटम सॉन्ग पर पाकिस्तान में बवाल खड़ा हो गया है.

Malaika Arora के गाने पर मचा बवाल

आयुष्मान खुराना के लीड रोल वाली अपकमिंग फिल्म 'एन एक्शन हीरो' में मलाइका को आइटम नंबर करते हुए देखा जा रहा है. फिल्म में उन्होंने 'आप जैसा कोई मेरी जिंदगी में आए' गाने को रीक्रिएट किया है. वहीं, इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं. फैंस ने मलाइका के डांस और हॉट अवतार की खूब तारीफें की हैं, लेकिन कुछ लोगों को उनका ये गाना बिल्कुल पसंद नहीं आया है.

अदनान सिद्दीकी हुए मलाइका के गाने पर खफा

मलाइका के इस डांस नंबर पर भड़कने वालों में मशहूर पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दीकी का नाम भी शुमार हो गया है. अदनान ने अपने एक ट्वीट में मलाइका नाम लिए बिना अपनी नाराजगी जाहिर की है.

पाकिस्तानी एक्टर ने लिखा, 'क्या हवा में कुछ है जो अचानक दुनिया के बेहतर क्लासिक्स को बर्बाद करने पर जोर दे रही है. यहां तक कि रीक्रिएशन के लिए भी टैलेंट की जरूरत होती है. नाजिया हसन अपनी कब्र में करवट ले रही होंगी.' अपने इस ट्वीट के साथ उन्होंने हैशटैग में 'आप जैसा कोई' भी टैग किया है.

पाकिस्तानी सिंगर ने गाया था ऑरिजिनल सॉन्ग

बता दें कि 1980 में रिलीज हुई फिल्म 'कुर्बानी' का सुपरहिट गाना 'आप जैसा कोई' को पाकिस्तानी सिंगर नाजिया हसन ने गाया था. वहीं, इसके रीमिक्स वर्जन में आल्तमश फरीदी और जहराह एसखान ने आवाज दी है, जबकि इसके लिरिक्स तनिष्क बागची और इंडीवर ने लिखे हैं.

अब लोग मलाइका के इस गाने को खूब ट्रोल कर रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि बॉलीवुड ऑरिजिनल गानों की खूबसूरती बर्बाद कर रहा है.

इस दिन रिलीज होगी 'एन एक्शन हीरो' 

अनिरुद्ध अय्यर के निर्देशन में बनी फिल्म 'एन एक्शन हीरो' में आयुष्मान खुराना के साथ जयदीप अहलावत को भी अहम रोल में देखा जाएगा. यह फिल्म 2 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

ये भी पढ़ें- Drishyam 2 Box Office Collection: अजय देवगन की 'दृश्यम 2' ने पार किया 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा, जानिए अब तक का कलेक्शन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़