आमिर खान के बेहद करीब हैं आयरा खान, पिता संग अतरंगी फोटोज की वजह से होती आई हैं ट्रोल

Ira Khan And Aamir Khan: आयरा खान और आमिर खान बाप बेटी की वो जोड़ी जो अक्सर ट्रोल्स का शिकार होती रही है. इसके पीछे की वजह है उनकी बोल्ड तस्वीरें.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 19, 2022, 08:52 AM IST
  • आयरा खान हुईं जब-जब ट्रोल
  • पिता आमिर खान का साथ पड़ा महंगा
आमिर खान के बेहद करीब हैं आयरा खान, पिता संग अतरंगी फोटोज की वजह से होती आई हैं ट्रोल

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की लाडली आयरा खान अब बड़ी हो गई हैं. बता दें कि आयरा ने अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे को सगाई की अंगूठी पहना दी है. इस खास मौके पर उनके पिता भी शामिल हुए. बता दें कि आमिर खान और आयरा खान बेहद स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं लेकिन इसी बॉन्ड की वजह से उन्हें कई बार ट्रोल किया जा चुका है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

जब गार्डन में कर रहे थे मस्ती

बात 2018 की है. आमिर खान अपनी बेटी आयरा खान के साथ किसी पार्क में खेल रहे थे. आयरा खान अपने पिता के ऊपर बैठी हुई थीं और तस्वीरें जमकर वायरल हुईं. बता दें कि वो दोनों शायद आपस में wrestle कर रहे थे. जैसे ही आमिर खान ने ये तस्वीर अपने फेसबुक अकाउंट पर डाली. लोगों को उनकी बेटी के साथ ये पोज बेहद आपत्तिजनक लगा. उन्हें जमकर ट्रोल किया गया.

जब बिकनी में किया केक कट

2022 में आयरा खान जब अपना 25वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही थीं तो उनके इस खास मौके पर उनकी मां रीना और पिता आमिर खान भी मौजूद थे. ऐसे में आमिर खान को बेटी की पूल की तस्वीरें शेयर करने के लिए बेहद ट्रोल किया गया. बाप के सामने बेटी का इस तरह के कपड़े पहन के आना ट्रोलर्स को पसंद नहीं आया और जमकर आयरा को खरी-खोटी सुनाई गई.

आयरा खान ने की सगाई

बता दें कि अब आमिर खान की लाडली ने अपने हमसफर के साथ शादी करने का फैसला कर लिया है. वो जल्द ही फिटनेस ट्रेनर नूपुर शिखरे के साथ ऑफिशियली शादी करने वाली हैं. इसकी शुरुआत उन्होंने सगाई से की. दोनों ने 2020 लॉकडाउन से डेट करना शुरू किया था.

ये भी पढ़ें: रैंप पर वॉक करते हुए लड़खड़ाईं पाक एक्ट्रेस, ट्रोलर्स ने जमकर उड़ाई खिल्ली

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़