OMG 2 BO Collection Day 7: 100 करोड़ कमाने में हांफ गई अक्षय कुमार की फिल्म, 7वें दिन की इतनी कमाई

OMG 2 Box Office Collection Day 7: अक्षय कुमार की फिल्म 'ओएमजी 2' बॉक्स ऑफिस पर डटकर खड़ी है, लेकिन फिल्म धीमी गति से आगे बढ़ रही है. वहीं, हर दिन फिल्म का कारोबार गिरता जा रहा है. आइए जानते हैं 7वें दिन फिल्म ने कितनी कमाई की.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 18, 2023, 12:01 PM IST
  • 100 करोड़ रुपये कमाना हुआ मुश्किल
  • 7वें दिन में ही हांफती दिख रही है फिल्म
OMG 2 BO Collection Day 7: 100 करोड़ कमाने में हांफ गई अक्षय कुमार की फिल्म, 7वें दिन की इतनी कमाई

नई दिल्ली: OMG 2 Box Office Collection Day 7: अक्षय कुमार की बीते शुक्रवार यानी 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म 'ओएमजी 2' को लेकर दर्शकों के बीच काफी बज बना हुआ था. हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने काफी धीमी शुरुआत की. वहीं, अब वक्त के साथ 'ओएमजी 2' की कमाई घटने लगी हैं. ऐसे में कह सकते हैं कि सनी देओल की 'गदर 2' के साथ इसे रिलीज करने का फैसला मेकर्स काफी भारी पड़ गया है.

100 करोड़ कमाने में हांफ गई फिल्म

हालांकि, 'गदर 2' की आंधी के बीच भी यह तनकर खड़ी जरूर रही है. अब फिल्म का 7वें दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है. 'ओएमजी 2' के 7 दिन के कारोबार को देखकर ऐसा लग रहा है कि अक्षय की फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होना भी काफी मुश्किल होता जा रहा है.

7वें दिन फिल्म ने किया इतना कारोबार

फिल्म को वर्ड ऑफ माउथ का सबसे ज्यादा फायदा हुआ है. अब फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने 'ओएमजी 2' के कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया है.

तरण ने बताया कि फिल्म ने 7वें दिव 5.58 करोड़ रुपये की कमाई की है.

जानिए अब तक के आंकड़े

'ओएमजी 2' के पहले दिन से अब तक के कलेक्शन के आंकड़े देखें जाए तो शुक्रवार को फिल्म ने 10.26 करोड़ रुपये, शनिवार को 15.30 करोड़, रविवार को 17.55 करोड़, सोमवार को 12.06 करोड़, मंगलवार को 17.10 करोड़, बुधवार को 7.20 करोड़ और गुरुवार को 5.58 करोड़ की कमाई की है. इसी के साथ फिल्म की अब तक की कमाई सिर्फ 85.05 करोड़ रुपये ही पहुंची है.

फिल्म में दिखाया सेक्स एजुकेशन का मुद्दा

फिल्म के इस गति को देखकर अब यह कह पाना मुश्किल हो गया है कि ये अगले और कितने दिनों तक बॉक्स ऑफिस पर टिक पाएगी. बता दें कि फिल्म में अक्षय को भगवान शिव के दूत के रोल में देखा जा रहा है. उनके अलावा इसमें पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. सेक्स एजुकेशन पर बनी इस फिल्म में जबरदस्त कोर्टरूम ड्रामा भी देखने को मिल रहा है.

ये भी पढ़ें- Gulzar Sahab Birthday: गुलजार साहब ने 5 साल तक बचाकर रखीं पिता की अस्थियां, जानिए ये भावुक किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़