Johnny Lever ने शाहरुख-सलमान खान के साथ काम करने का एक्सपीरियंस किया शेयर, बताया सेट पर कौन होता था सबसे मूडी

Johnny Lever: सलमान खान और शाहरुख खान के साथ जॉनी लीवर ने कई सारी फिल्मों में साथ काम किया है. जॉनी ने दोनों सुपरस्टार संग काम करने के अपने अनुभव को शेयर किया है. उन्होंने खासतौर पर साल 1995 में आई सुपरहिट फिल्म 'करण अर्जुन' के सेट से जुड़े अनुभव शेयर किए हैं.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 15, 2024, 11:28 PM IST
    • फिल्मी सितारे और को-स्टार्स के साथ काम करने पर बोले जॉनी लीवर
    • एक्टर ने बताया सलमान खान करते थे फिल्म सेट पर जमकर मस्ती
Johnny Lever ने शाहरुख-सलमान खान के साथ काम करने का एक्सपीरियंस किया शेयर, बताया सेट पर कौन होता था सबसे मूडी

नई दिल्ली: Johnny Lever: जॉनी लीवर इन दिनों फिल्म ‘लंतरानी’ को लेकर चर्चा में हैं. ओटीटी पर रिलीज हुई इस इंथोलॉजी फिल्म की एक कहानी में जॉनी ने पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया है. उनके साथ जिशु सेनगुप्ता भी दमदार किरदार में थे. चारों तरफ हो रही तारीफ से जॉनी काफी खुश हैं. उन्होंने हाल में फिल्म से जुड़े अनुभव शेयर किए. इसके साथ ही उन्होंने साल 1995 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘करण-अर्जुन’ में शाहरुख खान-सलमान खान संग काम करने का एक्सपीरियंस शेयर भी किया. 

मैंने शाहरुख जैसा मेहनती शख्स नहीं देखा- जॉनी लीवर

जॉनी लीवर ने बताया कि उन्होंने शाहरुख खान जैसा मेहनती इंसान नहीं देखा. उन्होंने बताया उस दौर में शाहरुख को डांस और एक्शन सीन में दिक्कत हुआ करती थी. इसके बावजूद उन्होंने इसे चैलेंज की तरह लिया और खुद में इंप्रूवमेंट किया. कॉमेडियन ने बताया कि शाहरुख खान ने अपने आप को निखारने में कड़ी मेहनत की और टाइम के साथ उन्हें उस मेहनत का फल भी मिला. उन्होंने बताया कि आज वो एक्शन और डांस दोनों अच्छा करते हैं, इसके पीछे उनकी मेहनत ही है.

सलमान खान को बताया बेफिक्र

सलमान खान के बारे में बात करते हुए जॉनी लीवर ने कहा कि 'वे बहुत मूडी हैं.' एक्टर ने कहा, 'सलमान बहुत फ्री रहना पसंद करते हैं और बहुत टेंशन नहीं लेते. वो बहुत उम्दा इंसान हैं और अपनी ही दुनिया में मस्त रहते हैं.' जॉनी ने आगे कहा, 'शाहरुख खान अपने काम को लेकर बहुत गंभीर हैं और जो किरदार अदा कर रहे होते हैं, उसके बारे में पूरी जानकारी लेते हैं. वहीं, सलमान बेफिक्र रहते हैं. समय के साथ शाहरुख ने जो भी किया, लोगों को वह पसंद आने लगा. वो अपने काम में तल्लीनता से लगे रहे.'

ये भी पढ़ें- Priyank Sharma: डांस एकेडमी में नौकरी करते थे प्रियंक शर्मा, 'दिल लॉजिकल' में निभाए किरदार के बारे में कही ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़