'ड्रीम गर्ल 2' से निकाले जाने पर छलका नुसरत भरुचा का दर्द, बोली- 'मैं भी इंसान हूं और...'

आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. इसी फिल्म के पिछले भाग में नुसरत भरुचा को देखा गया था, लेकिन इस बार अनन्या पांडे ने उन्हें रिप्लेस कर दिया है. अब इसे लेकर एक्ट्रेस दर्द छलक पड़ा है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 17, 2023, 09:04 PM IST
  • नुसरत का कहना है कि उन्हें बहुत बुरा लगा
  • एक्ट्रेस ने कहा कि यह मेकर्स का फैसला था
'ड्रीम गर्ल 2' से निकाले जाने पर छलका नुसरत भरुचा का दर्द, बोली- 'मैं भी इंसान हूं और...'

नई दिल्ली: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की अगली फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' (Dream Girl 2) को लेकर काफी बज बना हुई है. 2019 में ब्लॉकबस्टर रहे इस फिल्म के पहले भाग 'ड्रीम गर्ल' के बाद दर्शक इसकी अगली कड़ी को देखने के लिए बेताब हैं. बता दें कि पिछली फिल्म में आयुष्मान के साथ नुसरत भरुचा को लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा गया था, लेकिन अब 'ड्रीम गर्ल 2' में उनकी जगह अनन्या पांडे नजर आ रही हैं. ऐसे में खुद को रिप्लेस किए जाने को लेकर नुसरत ने भी चुप्पी तोड़ दिए है.

'ड्रीम गर्ल 2' में रिप्लेस पर नुसरत ने कही ये बात

हाल ही में आई खबरों के मुताबिक नुसरत इस बात से काफी निराश हैं कि उन्हें 'ड्रीम गर्ल 2' से बाहर कर दिया गया है. एक्ट्रेस से जब इसे लेकर सवाल किया गया तो इस पर उन्होंने कहा, 'मैं 'ड्रीम गर्ल 1' का हिस्सा रही और पूरी टीम मुझे बहुत पसंद भी थी. मैं अब भी उनके साथ काम करना मिस करती हूं. 'ड्रीम गर्ल 2' में मुझे किस वजह से कास्ट नहीं किया गया, इसका जवाब मेरे पास नहीं है.'

मेरा भी दिल दुखता है- नुसरत

नुसरत ने आगे कहा, 'हालांकि, मैं भी एक इंसान ही हूं और मेरा दिल भी दुखता है. हां मुझे ये बहुत अनफेयर सा महसूस हुआ था, लेकिन क्या ही कर सकते हैं, ये उनका फैसला है. कूल. कोई परेशानी नहीं है.' अब एक्ट्रेस का ये बयान सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल होन लगा है.

'ड्रीम गर्ल 2' के साथ रिलीज होगी नुसरत की फिल्म

गौरतलब है कि नुसरत जल्द ही फिल्म 'अकेली' में नजर आने वाली हैं और इसे किस्मत की ही बात कहेंगी कि ये मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' के साथ सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इसे लेकर नुसरत का कहना है कि उन्हें बिल्कुल नहीं पता था कि उनकी फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' के साथ एक ही दिन रिलीज होने जा रही है.

18 अगस्त को रिलीज होनी फिल्म

नुसरत ने कहा पहले 'अकेली' को 18 अगस्त को रिलीज होना था, लेकिन बाद में सेंसर इश्यूज के कारण इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ानी पड़ी. इस फिल्म में एक्ट्रेस को एक बार फिर कुछ अलग और दमदार करते हुए देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: अनवी करेगी ईशान के सामने बड़ा खुलासा, सवि ने कॉलेज उठाया ऐसा कदम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़