प्रियंका चोपड़ा नहीं बल्कि ये सेलेब बनीं सबसे ज्यादा फॉलोअर पाने वाली महिला, नंबर्स में सबसे आगे!

अपनी सिंगिंग और एक्टिंग के जरिए पूरे विश्न में पहचान बनाने वाली सेलेना गोमेज के लिए लगातार उपलब्धियां हासिल करना कोई नई बात नहीं हैं. वही अब उनकी एक और उपलब्धि ने उनके फैंस और उन्हें खुश कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 19, 2023, 08:07 PM IST
  • इंस्टाग्राम पर हुए 400 मिलियन फॉलोअर्स
    फॉलोअर्स की रेस में काइली जेनर को पछाड़ा
प्रियंका चोपड़ा नहीं बल्कि ये सेलेब बनीं सबसे ज्यादा फॉलोअर पाने वाली महिला, नंबर्स में सबसे आगे!

नई दिल्ली: अपनी सिंगिंग और एक्टिंग के जरिए पूरे विश्न में पहचान बनाने वाली सेलेना गोमेज के लिए लगातार उपलब्धियां हासिल करना कोई नई बात नहीं हैं. वही अब उनकी एक और उपलब्धि ने उनके फैंस और उन्हें खुश कर दिया है. दरअसल सेलेना अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली महिला बन चुकी हैं. 

इंस्टाग्राम पर हुए 400 मिलियन फॉलोअर्स 

अमेरिकी सिंगर और एक्ट्रेस सेलेना गोमेज ने इंस्टाग्राम पर 400 मिलियन फॉलोअर्स का आंकड़ा पार कर लिया है. बता दें कि उनसे पहले ये खिताब अमेरिकी मॉडल और सोशल मीडिया सेलेब्रिटी काइली जेनर के पास था. हालांकि इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स गेन करने के बाद सेलेना ने अब सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का ऐलान किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Selena Gomez (@selenagomez)

बता दें कि भारत में विराट कोहली 241 मिलियन फॉलअर्स के साथ सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले सेलेब्रिटी है. वहीं सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली महिला कि लिस्ट में 85 मिलियन फॉलोअर्स के साथ प्रियंका चोपड़ा पहले नंबर पर है.   

फैंस का जताया आभार 
एक ओर जहां सेलेना कि इस उपलब्धि से उनके फैंस काफी खुश हैं. तो वहीं अब सिंगर ने इसके लिए अपने फैंस का आभार भी जताया है. बता दें कि सेलेना ने टिक टॉक ऐप पर वीडियो पोस्ट किया और कहा 'मैं आप सब की आभारी हूं और बहुत खुश भी हूं कि मेरे पास पूरी दुनिया में सबसे अच्छे दोस्त और सबसे अच्छे फैंस है. मैं इससे ज्यादा खुश और नहीं हो सकती." 

सेलेना का करियर 
बता दें कि सेलेना गोमेज हॉलीवुड का बहुत बड़ा नाम है. उन्होंने अपने करियर की शुरूआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट टीवी सीरीज Wizards of Waverly Place से की थी. वहीं उनको सबसे ज्यादा कामयाबी उनके सिंगिंग करियर में मिली. 'वूल्व्स', 'किल दैम विद काइंडनेस', और 'हू सेज' समेत कई सारे उनके गाने चार्ट टॉप एल्बम्स और सिंगल्स की लिस्ट में शामिल है. इसके अलावा सेलेना का 'Rare beauty' नाम से खुद का एक ब्यूटी ब्रैंड भी है. 

ये भी पढ़ें- छत से गिरकर हुई थी मंगेतर Disha Salian की मौत, 2 साल बाद शादी करने चले रोहन राय 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़